वीडियो : नौकरी लगाने के नाम पर युवक से लिये दो लाख, मांगने पर कर दी हत्या, चार नामजद, तीन फरार ..

थाने में द्वारिका पांडेय, मिथिलेश पांडेय व दो अन्य महिलाओं के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई है, जिसमें उन्होंने बताया है कि  महेश कुमार ने शिक्षा विभाग में कंप्यूटर ऑपरेटर की नौकरी के लिए द्वारिका पांडे को 2 लाख रुपये दिये थे. यही मांगने के लिए वह द्वारिका पांडेय के घर पहुंचे लेकिन वहां उनकी हत्या कर दी गई.  













- जिला मुख्यालय के स्टेशन रोड में हुई धनसोई निवासी युवक की हत्या
- मामले में परिजनों ने नगर थाने में दर्ज कराई प्राथमिकी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर  : होली की रात धनसोई निवासी महेश कुमार नामक युवक की हत्या जिला मुख्यालय के स्टेशन रोड स्थित डीएवी स्कूल के सामने मिथिलेश पांडेय नामक व्यक्ति के घर में कर दी गई. हत्या का आरोप उनके भाई द्वारिका पांडेय पर लगा. पुलिस के द्वारा तत्काल उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया, लेकिन अब मृतक के परिजनों ने मामले में नगर थाने में द्वारिका पांडेय, मिथिलेश पांडेय व दो अन्य महिलाओं के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई है, जिसमें उन्होंने बताया है कि  महेश कुमार ने शिक्षा विभाग में कंप्यूटर ऑपरेटर की नौकरी के लिए द्वारिका पांडे को 2 लाख रुपये दिये थे. यही मांगने के लिए वह द्वारिका पांडेय के घर पहुंचे लेकिन वहां उनकी हत्या कर दी गई.  

मिली जानकारी के मुताबिक धनसोई थाना क्षेत्र के स्थानीय गांव निवासी विनोद कुमार के पुत्र महेश कुमार काफी दिनों से अपने दिए हुए पैसे मांग रहे थे, लेकिन बार-बार द्वारिका पांडेय टाल-मटोल कर रहे थे. इसी बीच होली के दिन महेश जब द्वारिका पांडेय के पास पहुंचा तो द्वारिका पांडेय ने पहले उसे शराब पिलाई और फिर उसकी हत्या कर दी. मृतक के परिजनों ने कहा है कि सब कुछ द्वारिका पांडेय के भाई मिथिलेश व उनके घर वालों की जानकारी में हुआ. मामले में थानाध्यक्ष संजय कुमार सिन्हा ने बताया कि द्वारिका पांडेय को जेल भेजने के बाद फिलहाल मिथिलेश पांडेय तथा दो अन्य महिलाओं की तलाश की जा रही है. सभी फरार हैं. उधर मृतक का शव पोस्टमार्टम कराने के पश्चात परिजनों के हवाले कर दिया गया.


वीडियो : 












Post a Comment

0 Comments