दुर्घटना में घायल एंबुलेंस चालक की इलाज के दौरान मौत ..

उसे इलाज के लिए पहले सदर अस्पताल और फिर वाराणसी ले जाया किया लेकिन वहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई. जान पहचान वाले लोगों ने बताया कि मृतक सरल हृदय का व्यक्ति था और उसने एंबुलेंस सेवा के माध्यम से कई लोगों की जान बचाई थी.












- होली के दिन चुस से बक्सर आने के दौरान हुआ था दुर्घटनाग्रस्त
- अज्ञात वाहन चालक ने दानी कुटिया के पास मारी थी बाइक में टक्कर

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : होली की रात सड़क दुर्घटना में घायल हुए युवक की वाराणसी में इलाज के दौरान मौत हो गई. युवक निजी एंबुलेंस चला कर अपने परिवार का भरण पोषण करता था और बीती रात अपने घर चौसा से बक्सर आ रहा था. इसी बीच दानी कुटिया के समीप उसकी बाइक में किसी अज्ञात वाहन में टक्कर मार दी, जिसके बाद वह बुरी तरह घायल हो गया था. बाद में उसे इलाज के लिए पहले सदर अस्पताल और फिर वाराणसी ले जाया किया लेकिन वहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई. जान-पहचान वाले लोगों ने बताया कि मृतक सरल हृदय का व्यक्ति था और उसने एंबुलेंस सेवा के माध्यम से कई लोगों की जान बचाई थी.

घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के दानी कुटिया के पास हुई थी. मृतक की पहचान चौसा गांव निवासी 35 वर्षीय गंगा सागर मिश्रा के रूप में की गई थी. वहीं उसकी 10 साल पहले शादी भी हुई थी. फिलहाल सभी लोग वाराणसी में हैं और पोस्टमॉर्टम के बाद वहीं पर अंतिम संस्कार कर दिया जाएगा. थानाध्यक्ष चन्दन कुमार झा ने बताया कि सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक को अस्पताल में भर्ती कराया था. आज मौत की खबर मिली है. अज्ञात वाहन चालक के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर उसकी तलाश की जा रही है.










Post a Comment

0 Comments