होली की रात से ही गायब था युवक, अगले दिन कब्रिस्तान में मिला शव ..

पूरी रात तलाश करने के बावजूद उसका कोई अता-पता नहीं चला. बुधवार की दोपहर एपी शर्मा स्कूल के पास मौजूद कब्रिस्तान के पास उसका शव मिलने की सूचना मिली. घटना की सूचना जैसे ही परिवार वालों की मिली उनके बीच कोहराम मच गया.













- नया भोजपुर इलाके का निवासी है मृतक
- बीती रात 9:00 बजे घर से निकला था युवक

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जिले के नया भोजपुर में एक युवक का शव कब्रिस्तान के पास मिला है. परिजनों के मुताबिक युवक होली की रात तकरीबन 9:00 बजे घर से यह कह कर निकाला था कि बस कुछ ही देर में वापस आ जाएगा लेकिन पूरी रात जब वापस नहीं आया तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की. पूरी रात तलाश करने के बावजूद उसका कोई अता-पता नहीं चला. बुधवार की दोपहर एपी शर्मा स्कूल के पास मौजूद कब्रिस्तान के पास उसका शव मिलने की सूचना मिली. घटना की सूचना जैसे ही परिवार वालों की मिली उनके बीच कोहराम मच गया.

मृतक की पहचान नया भोजपुर निवासी रिबन खान के 26 वर्षीय पुत्र इबरार खान के रूप में हुई है. युवक ऑटो चलाकर अपने परिवार का भरण पोषण करता था. वह सात भाइयों में चौथे स्थान पर था. घटना के बाद लोगों ने पुलिस को सूचना दी गई. एसडीपीओ अफाक अख्तर अंसारी, थानाध्यक्ष मनीष कुमार सहित अन्य मौके पर पहुंचे और घटना की जांच शुरू कर दी. पुलिस ने शव का पंचनामा तैयार कर पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.

मामले में एसडीपीओ आफाक अख्तर अंसारी ने बताया कि मृतक के शरीर पर जख्म के कुछ निशान मौजूद हैं हालांकि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का खुलासा हो पाएगा.










Post a Comment

0 Comments