वीडियो : रेलवे ट्रैक के किनारे मिला दूध विक्रेता का शव, परिजन लगा रहे हैं हत्या का आरोप ..

होली की रात शशि भूषण अपने कुछ जान पहचान के लोगों के साथ डीजे पर डांस कर रहे थे. नाच-गान के बाद सभी एक साथ कहीं चले गए और आज सुबह रेलवे ट्रैक पर शव बरामद हुआ. मृतक के परिजनों का यह भी कहना है कि पहले भी आरोपितों ने उन पर हमला हमला किया है.













- नगर थाना क्षेत्र के शांति नगर मोहल्ले की घटना
- पुलिस कर रही है मामले की पड़ताल

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नगर थाना क्षेत्र के शांति नगर मोहल्ले के समीप रेलवे ट्रैक के किनारे एक दूध विक्रेता का शव बरामद किया गया, उसके परिजन यह आरोप लगा रहे हैं कि नामजद अभियुक्तों ने युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है तथा घटना को दुर्घटना करार देने के लिए शव रेलवे ट्रैक के समीप रख दिया है. घटना की जानकारी मिलते ही भीम आर्मी के कार्यकर्ता प्रदेश नेता अनिल प्रधान के साथ मौके पर पहुंच गए और आक्रोशित भीड़ के साथ सड़क जाम कर दिया. बाद में मौके पर सदर एसडीपीओ धीरज कुमार, नगर थानाध्यक्ष अनिल कुमार संजय कुमार सिंह मौके पर पहुंचे और लोगों को समझा-बुझाकर शांत किया.

घटना के संदर्भ में जानकारी देते हुए 37 वर्षीय मृतक शशि भूषण राम के परिजनों ने बताया कि वह मूल रूप से उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले के योगा गांव के निवासी हैं और 10 वर्षों से शांति नगर में अपनी झोपड़ी बनाकर रहते हैं और दूध विक्रय का व्यवसाय कर जीविकोपार्जन करते हैं. होली की रात शशि भूषण अपने कुछ जान पहचान के लोगों के साथ डीजे पर डांस कर रहे थे. नाच-गान के बाद सभी एक साथ कहीं चले गए और आज सुबह रेलवे ट्रैक पर शव बरामद हुआ. मृतक के परिजनों का यह भी कहना है कि पहले भी आरोपितों ने उन पर हमला हमला किया है.

मौके पर पहुंचे एसडीपीओ धीरज कुमार ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है और फिलहाल मामले की जांच की जा रही है. परिजनों के द्वारा मिले आवेदन के आधार पर प्राथमिकी दर्ज करने की कार्रवाई की जाएगी.
वीडियो : 











Post a Comment

0 Comments