वीडियो : होली स्पेशल ट्रेन के यात्रियों को पहुंचाया गया बक्सर, बताई हादसे की रात की भयावह कहानी ..

जैसे ही इसकी जानकारी रेलवे के दानापुर कंट्रोल को मिली तुरंत ही मौके पर अग्निशमन वाहन के साथ-साथ अन्य कर्मी भेजे गए हालांकि आग पर काबू पाने में कई घंटे लग गए. इस हादसे के बाद हावड़ा-दिल्ली मुख्य रेल पथ के अप रेलवे ट्रैक पर परिचालक तकरीबन छह घंटे तक बाधित रहा. 












- बीती रात हुआ था ट्रेन में हादसा
- यात्रियों को पहुंचाया गया बक्सर रेलवे स्टेशन

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : दानापुर से लोकमान्य तिलक टर्मिनल तक जा रही 01410 ऑफ होली स्पेशल ट्रेन की एसी बोगी में दानापुर पंडित दीनदयाल उपाध्याय रेलखंड के कारीसाथ रेलवे स्टेशन के समीप आग लग गई यह हादसा रात को तकरीबन 12:10 पर हुआ जैसे ही इसकी जानकारी रेलवे के दानापुर कंट्रोल को मिली तुरंत ही मौके पर अग्निशमन वाहन के साथ-साथ अन्य कर्मी भेजे गए हालांकि आग पर काबू पाने में कई घंटे लग गए. इस हादसे के बाद हावड़ा-दिल्ली मुख्य रेल पथ के अप रेलवे ट्रैक पर परिचालक तकरीबन छह घंटे तक बाधित रहा. 

इस घटना का सुखद पक्ष यह रहा कि हादसे में कोई यात्री हताहत नहीं हुआ. बाद में ट्रेन से जली हुई बोगी को अलग किया गया और  यात्रियों को बक्सर रेलवे स्टेशन पर लाया गया है,बाकी बगियां के साथ ट्रेन को आगे की ओर भेजने की तैयारी चल रही है. रेल यात्रियों ने बताया कि रात में उन्हें इस घटना का पता तब चला जब उनकी बोगियों में धुआं भरने लगा. किसी तरह यात्री ट्रेन से उतरे और फिर रेलवे के टोल फ्री नंबर पर भी इसकी सूचना दी. रेल यात्रियों का कहना है कि रेलवे से मदद पहुंचने में विलंब हुआ लेकिन स्थानीय ग्रामीणों ने भी काफी मदद पहुंचाई स्पीच रेलयात्री खेतों में जाकर घंटों तक बैठे रहे. सुबह में ट्रेन की कुछ बोगियों के साथ गाड़ी की बक्सर लाया गया. इसी क्रम में रेलवे के अधिकारियों के द्वारा जलपान आदि का भी प्रबंध कराया गया. हालांकि सुबह 9:25 बजे तक ट्रेन बक्सर से आगे की तरफ प्रस्थान नहीं कर सकी है.

वीडियो : 











Post a Comment

0 Comments