वीडियो : अपनी प्रेमिका के नए लवर का मर्डर करने जा रहे युवक को पुलिस ने दबोचा, लोडेड पिस्टल भी बरामद ..

युवक जिस लड़की से प्रेम करता था उससे लड़की से कोई दूसरा युवक भी प्रेम करने लगा. इसी बात से नाराज युवक ने उसे रास्ते से हटाने के लिए उत्तर प्रदेश के गाजीपुर से पिस्तौल खरीदी और हत्या करने जा ही रहा था लेकिन पुलिस ने उसे धर-दबोचा.









- नगर थाना क्षेत्र से पुलिस ने किया गिरफ्तार
- उत्तर प्रदेश के गाजीपुर से खरीदी थी पिस्टल

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नगर थाने की पुलिस में हत्या करने जा रहे एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है. उसके पास से पुलिस ने लोडेड पिस्तौल बरामद की है. गिरफ्तार अभियुक्त ने पुलिस को बताया कि मामला प्रेम त्रिकोण का है. युवक जिस लड़की से प्रेम करता था उससे लड़की से कोई दूसरा युवक भी प्रेम करने लगा. इसी बात से नाराज युवक ने उसे रास्ते से हटाने के लिए उत्तर प्रदेश के गाजीपुर से पिस्तौल खरीदी और हत्या करने जा ही रहा था लेकिन पुलिस ने उसे धर-दबोचा.

इस संदर्भ में प्रेस वार्ता कर जानकारी देते हुए एसपी मनीष कुमार ने बताया कि गुरुवार की शाम पुलिस को यह सूचना मिली थी कि नगर थाना क्षेत्र के नमक गोला के समीप एक युवक हथियार लेकर घूमता दिखाई दिया है. सूचना के आधार पर तुरंत ही एसडीपीओ धीरज कुमार नगर थाना अध्यक्ष संजय कुमार सिंह एवं डीआइयू प्रभारी युसूफ अंसारी के नेतृत्व में टीम बनाई गई, जिसने त्वरित कार्रवाई करते हुए नमक गोला के समीप से कुम्हार टोली निवासी राजा बाबू नामक युवक को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार अभियुक्त को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेज दिया गया.
वीडियो : 











Post a Comment

0 Comments