वीडियो : गुप्तांग काटे जाने के मामले में युवक का सनसनीखेज बयान, भाइयों के साथ युवती भी पुलिस हिरासत में ..

यह बयान दिया है कि युवती के साथ उसका प्रेम-संबंध था और युवती ने शनिवार को यह कहा कि घर पर कोई नहीं है. उसने खाने-पीने की वस्तुएं लेकर घर पर आने को कहा. जब अनिल वहां पहुंचा तो पूर्व से युवती के तीन भाई भी वहां मौजूद थे जिन्होंने युवक पकड़ लिया.









- युवती के बुलाने पर मिलने गया युवक, भाइयों ने पड़कर दे दी सजा
- चिकित्सक ने बताया जीवन भर के लिए युवक को मिली परेशानी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : डुमरांव के चतुरशालगंज में एक युवती के द्वारा युवक का गुप्तांग काट दिए जाने के मामले में पुलिस ने पुलिस कार्रवाई करते हुए युवती तथा उसके दो भाइयों को हिरासत में लिया है. उधर मामले में घायल युवक अनिल गोंड़ ने यह बयान दिया है कि युवती के साथ उसका प्रेम-संबंध था और युवती ने शनिवार को यह कहा कि घर पर कोई नहीं है. उसने खाने-पीने की वस्तुएं लेकर घर पर आने को कहा. जब अनिल वहां पहुंचा तो पूर्व से युवती के तीन भाई भी वहां मौजूद थे जिन्होंने युवक पकड़ लिया और फिर युवती ने उसका गुप्तांग ब्लेड से काट दिया. बाद में वह किसी तरह वहां से भागा और अस्पताल पहुंचकर परिजनों को सूचना दी. 

घायल युवक अनिल गोंड़ ने बताया कि चतुरशालगंज निवासी युवती पिंकी कुमारी के साथ उसका प्रेम संबंध था. वह शादी का दबाव बना रही थी. जिस पर अनिल ने कहा कि उसके घर वाले शादी को तैयार हैं. लड़की अपने घर वालों से बात कर ले. लेकिन लड़की का यह कहना था कि वह उसके साथ कोर्ट मैरिज कर ले जिस पर अनिल तैयार नहीं था. शनिवार को अनिल युवती के बुलाने पर जब उसके घर गया तो वहां मौजूद उसके भाई धर्मेंद्र, जितेंद्र और ओमप्रकाश ने मिलकर उसे पकड़ लिया इसके बाद युवती ने अनिल का पैंट उतारा और उसके गुप्तांग को ब्लेड से काट दिया. किसी तरह जब अनिल वहां से भागने लगा. भागने के दौरान ही युवती के भाइयों ने उसके सिर पर लोहे के हथियार से प्रहार कर दिया. जिससे कि उसका सिर फट गया. 

मामले में डुमरांव एसडीपीओ आफाक अख्तर अंसारी ने मामले में प्रेस वार्ता करते हुए बताया कि शनिवार की शाम तकरीबन 6:00 बजे सूचना मिली कि चतुरशालगंज में एक युवक का गुप्तांग काट दिया गया है. सूचना के बाद प्रशिक्षु डीएसपी अनीषा राणा के नेतृत्व में पुलिस टीम का गठन किया गया और फिर पुलिस टीम तथा परिजनों की सहायता से युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया. इस मामले में युवक के परिजनों के बयान के आधार पर युवती तथा उसके दो भाइयों को फिलहाल हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

बुरी तरह काटा गया है गुप्तांग, भविष्य में हो सकती हैं युवक को परेशानियां : चिकित्सक
युवक का गुप्तांग बुरी तरह काट दिया गया है. मूत्र विसर्जन के साथ-साथ वीर्य की नली को भी नुकसान हुआ है. जिससे कि कई तरह की परेशानियों के सामने आने की भी आशंका बनी रहती है. परिजनों के द्वारा युवक को जल्द ही अस्पताल में लाए जाने से उसका इलाज ससमय शुरु हो गया. फिलहाल उसकी हालत स्थिर बनी हुई है. फिलहाल मूत्र विसर्जन के लिए अलग से पाइप लगाया गया है.
डॉ वी के सिंह
निदेशक, वीके ग्लोबल अस्पताल

वीडियो : 1 - युवक ने बताई घटना की पूरी कहानी : 

वीडियो : 2 - युवती समेत तीन पुलिस हिरासत में 

वीडियो : 3 - वीडियो में समझिए पूरी कहानी :












Post a Comment

0 Comments