नदी किनारे मिली युवक की सिरकटी लाश ..

देखने से ऐसा प्रतीत हो रहा है कि शव तकरीबन एक हफ्ते पहले का है. पुलिस फिलहाल आसपास के थानों से भी यह जानकारी जुटा रही है कि कहीं गुमशुदगी आदि का कोई मामला तो दर्ज नहीं हुआ है.









- सिमरी थाना क्षेत्र के काजीपुर पंचायत का है मामला
- शव बरामदगी के बाद पुलिस कर रही है मामले की जाँच

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : डुमरांव अनुमंडल के सिमरी थाना क्षेत्र अंतर्गत काजीपुर पंचायत के डोमन झखरा मौजा में अम्बोडा नदी के किनारे एक युवक की सिर कटी लाश बरामद हुई है. इस बात की सूचना जैसे ही इलाके में फैली लोगों के बीच हड़कंप का माहौल कायम हो गया. ग्रामीणों की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है, लेकिन यह पता नहीं चल पाया है कि शव किसका है और नदी के किनारे कैसे पहुंचा?

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक डोमन झखरा मौजा में अम्बोडा नदी के किनारे झुरमुट के बीच शनिवार की दोपहर ग्रामीणों ने एक युवक का शव पड़ा देखा. उसका सिर गायब था. इस बात की सूचना उन्होंने पुलिस को दी, इसके बाद मौके पर सिमरी थानाध्यक्ष संजय कुमार गुप्ता अपनी टीम के साथ पहुंच गए और शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी. युवक ने जींस पैंट पहने हुई है. देखने से ऐसा प्रतीत हो रहा है कि शव तकरीबन एक हफ्ते पहले का है. पुलिस फिलहाल आसपास के थानों से भी यह जानकारी जुटा रही है कि कहीं गुमशुदगी आदि का कोई मामला तो दर्ज नहीं हुआ है.

कहते हैं अधिकारी :
आसपास के छह थाना क्षेत्र से गुमशुदगी की कोई रिपोर्ट प्राप्त नहीं हुई है. फिलहाल शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है, जबकि युवक की तस्वीर आसपास के थानों को भेज कर उसके शिनाख्त की कोशिश की जा रही है.
आफाक अख्तर अंसारी, 
एसडीपीओ, 
डुमरांव










Post a Comment

0 Comments