प्रेमिका से मिलने पहुंचे युवक का काट दिया गुप्तांग, हालत चिंताजनक ..

गंभीर अवस्था में युवक किसी तरह लोगों की मदद से अनुमंडलीय अस्पताल पहुंचा, जहां प्राथमिक इलाज के दौरान उसके परिजन भी आ गए तथा बेहतर इलाज के लिए लेकर सदर अस्पताल पहुंचे.










- डुमरांव थाना क्षेत्र के चतुरशालगंज की है घटना
- घायल का बक्सर के वीके ग्लोबल अस्पताल में चल रहा इलाज

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : प्रेमिका से मिलने गए एक युवक को प्रेमिका के घरवालों ने पकड़ बेरहमी से पिटाई कर उसके गुप्तांग को काट दिया है. गंभीर अवस्था में युवक किसी तरह लोगों की मदद से अनुमंडलीय अस्पताल पहुंचा, जहां प्राथमिक इलाज के दौरान उसके परिजन भी आ गए तथा बेहतर इलाज के लिए लेकर सदर अस्पताल पहुंचे.

उसकी चिंताजनक स्थिति को देख वहां से भी उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है. इसके बाद परिजन जिला मुख्यालय स्थित वी के ग्लोबल अस्पताल में उसका इलाज करवा रहे हैं. उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है. पीड़ित युवक की पहचान नया भोजपुर ओपी थाना क्षेत्र के प्रताप सागर गांव के भरत गोंड के 25 वर्षीय पुत्र अनिल गोंड के रूप में हुई है.

मामले में जानकारी देते हुए अनिल के चाचा गुड्डु गोंड ने बताया कि वह शनिवार की दोपहर किसी लड़की के बुलाने पर उसके घर डुमरांव के चतुरशालगंज गया था, जहां लड़की के परिजनों ने उसकी ये हालत की है तथा उसे मरा समझ सड़क किनारे फेंक दिया. गुड्डु ने बताया कि राहगीरों ने उसे अनुमंडलीय अस्पताल पहुंचाया.

इलाज कर रहे चिकित्सक डॉक्टर वीके सिंह ने बताया कि फिलहाल युवक की हालत चिंताजनक बनी हुई है. डुमरांव एसडीपीओ आफाक अख्तर अंसारी ने फोन नहीं उठाया.










Post a Comment

0 Comments