पश्चिम बंगाल कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ने पैतृक गांव नया भोजपुर में बांटे कंबल ..

उनका सपना है कि अपने गांव को वह आदर्श गांव बनाएं, इसके लिए वह गांव में ही एक विशाल गौशाला का निर्माण करने के साथ ही युवाओं को स्वरोजगार से जोड़ने के लिए कई कार्यों को मूर्त रूप दे रहे हैं. 









- 5000 जरूरतमंदों को कम्बल वितरण
- गांव को आदर्श गांव बनाने का लिया है संकल्प

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : पश्चिम बंगाल कांग्रेस के वरिष्ठ नेता तथा बड़ा बाजार हावड़ा के पार्षद संतोष पाठक ने नया भोजपुर स्थित अपने पैतृक गांव में जरूरतमंदों के बीच कंबल का वितरण किया. उन्होंने प्रतिवर्ष की तरह इस वर्ष भी कंबलों का वितरण करने के लिए तकरीबन 5000 कंबल मंगवाए हुए थे. जिन्हें वह जरूरतमंदों के बीच बांट रहे हैं.

कांग्रेस नेता तथा संतोष पाठक के करीबी अनिल उपाध्याय ने बताया कि संतोष पाठक पश्चिम बंगाल में रहते हुए भी अपने पैतृक गांव से जुड़े हुए हैं गांव में युवा बुजुर्ग तथा किसी भी जरूरतमंद के साथ वह सदैव खड़े रहते हैं. उनका सपना है कि अपने गांव को वह आदर्श गांव बनाएं, इसके लिए वह गांव में ही एक विशाल गौशाला का निर्माण करने के साथ ही युवाओं को स्वरोजगार से जोड़ने के लिए कई कार्यों को मूर्त रूप दे रहे हैं. 

इस मौके पर समाजसेवी जयंत गुप्ता, भोला यादव, दयाशंकर मिश्र, कांग्रेस नेता अनिल उपाध्याय, उत्पल यादव, सुनील कुमार कुशवाहा, सिंपल यादव, अनिल कुमार सिंह, संजय दूबे मौजूद रहे.










Post a Comment

0 Comments