वीडियो : दो बाइक्स की सीधी टक्कर में महिला की मौत, युवक गंभीर ..

दोनों बाइक पर सवार लोग सड़क पर गिर गए. इस घटना में उषा देवी की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरी बाइक चला रहा युवक जख्मी हो गया. घटना की सूचना मिलने के बाद औद्योगिक थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई.








- - राष्ट्रीय राजमार्ग 922 पर दलसागर के समीप हुई घटना

- - गंभीर हालत घायल युवक का कराया जा रहा घायल का इलाज

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : राष्ट्रीय राजमार्ग-922 पर हुई एक सड़क दुर्घटना में एक महिला की मौत हो गई जबकि एक युवक घायल हो गया है. घटना औद्योगिक थाना क्षेत्र के दलसागर के समीप शाम 7 बजे उसे वक्त हुई जब आमने-सामने से आ रहे दो बाइक सवार आपस में टकरा गए. इस टक्कर में महिला की सड़क पर गिर घायल होने से मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरी बाइक चला रहा युवक गंभीर रूप से घायल हो जीवन मौत से जूझ रहा है.
       
इस बाबत मिली जानकारी के मुताबिक औद्योगिक थाना क्षेत्र के दलसागर गांव निवासी ओमप्रकाश सिंह की पत्नी 40 वर्षीय उषा देवी (40) अपने मायके प्रतापसागर से शुक्रवार की शाम बाइक पर सवार हो दलसागर वापस लौट रही थी. एनएच-922 पर दलसागर मोड़ के पास उनकी बाइक की दूसरी बाइक से टक्कर हो गई और दोनों बाइक पर सवार लोग सड़क पर गिर गए. इस घटना में उषा देवी की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरी बाइक चला रहा युवक जख्मी हो गया. घटना की सूचना मिलने के बाद औद्योगिक थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई.

थानाध्यक्ष अविनाश कुमार ने बताया की बाइक्स को कब्जे में ले लिया गया है एनएचएआई के द्वारा घायल को इलाज के लिए ले जाया गया है. जबकि महिला के साथ लौट रहा बाइक सवार युवक कहां है इसका कोई अता-पता नहीं चल सका है.

वीडियो : 













Post a Comment

0 Comments