वीडियो : जमीन बिक्री की मध्यस्थता कर रहे दुकानदार पर जानलेवा हमला, पिस्टल-मैगजीन के साथ आरोपी गिरफ्तार ..

अपने पैसे मांगने पहुंचे युवकों ने फायरिंग कर दी. फायरिंग की घटना के बाद भी दुकानदार ने साहस का परिचय देते हुए एक युवक को धक्का देकर जमीन पर गिरा दिया और फिर आसपास के अन्य लोगों ने युवक को धर-दबोचा. 










- नया भोजपुर ओपी थाना क्षेत्र का मामला
- दुकानदार ने गोली चलाने वाले युवक को दबोचा

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नया भोजपुर ओपी थाना क्षेत्र के नया भोजपुर चौक के समीप शुक्रवार की दोपहर उस वक्त अफरातफरी मच गई जब दुकानदार को दिए अपने पैसे मांगने पहुंचे युवकों ने फायरिंग कर दी. फायरिंग की घटना के बाद भी दुकानदार ने साहस का परिचय देते हुए एक युवक को धक्का देकर जमीन पर गिरा दिया और फिर आसपास के अन्य लोगों ने युवक को धर-दबोचा. सूचना मिलते ही मौके पर डुमरांव एसडीपीओ आफाक अख्तर अंसारी, भोजपुर ओपी प्रभारी मनीष कुमार, सहायक अवर निरीक्षक रहमान अंसारी तथा डीआइयू की टीम एवं सशस्त्र पुलिस पुलिस बल पहुंच कर जांच में जुट गई. मौके से एक पिस्तौल, दो खाली मैगजीन, 12 जिंदा कारतूस बरामद किये गए.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक नया भोजपुर चौक के समय कपड़े की दुकान चलाने वाले कमलेश सिंह ने नया भोजपुर निवासी अमन कुमार नामक युवक के पिता से भोजपुर चौक के समीप ही डेढ़ कट्ठा जमीन दिलवाने के लिए पैसे लिए थे. बाद में खरीददार का जमीन मालिक से सीधा संपर्क हो गया और वह कमलेश से एडवांस में दिए गए पैसे मांगने लगे. इसी पैसे को देने में कमलेश आनाकानी कर रहे थे, जिससे नाराज होकर अमन अपने एक साथी के साथ दुकान पर पहुंचा और फायरिंग कर दी.

कहते हैं अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी :

जमीन खरीद के नाम पर पैसों के लेनदेन से जुड़े विवाद में अमन कुमार नामक युवक ने गोली चलाई थी. युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है. मौका-ए-वारदात से एक पिस्तौल, दो खाली मैगजीन, 12 जिंदा कारतूस बरामद किये गए हैं. 

आफाक अख्तर अंसारी,
अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी, डुमरांव

वीडियो : 











Post a Comment

0 Comments