विंध्याचल पाठक बने भाजपा स्वच्छता विभाग के प्रदेश संयोजक, सुशील राय सह संयोजक ..

बताया कि प्रदेश नेतृत्व ने उन्हें जो जिम्मेदारी दी है वह उसका बेहतर ढंग से निर्वहन करेंगे, साथ ही अपनी पूरी टीम के साथ मिलकर देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक बार फिर प्रधानमंत्री बनने के लिए पूरे मनोयोग से प्रयास करेंगे. इतना ही नहीं भाजपा के मिशन "अबकी बार 400 पार" को साकार करने के लिए पूरी ताकत झोंक देंगे. 

 










- भाजपा प्रदेश कार्यालय के द्वारा जारी की गई पदाधिकारी की सूची
- संयोजक ने कहा - पूरी ईमानदारी से करेंगे दिए गए दायित्व का निर्वहन

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : भाजपा के वरिष्ठ नेता विंध्याचल पाठक को एक बार फिर भाजपा स्वच्छता अभियान विभाग का प्रदेश संयोजक बनाया गया है. प्रदेश कार्यालय से जारी सूचना में यह बताया गया है कि बक्सर निवासी विंध्याचल पाठक को भारतीय जनता पार्टी बिहार प्रदेश स्वच्छता विभाग का संयोजक बनाया गया तथा बक्सर के ही सुशील कुमार राय को सह संयोजक बनाया गया है. इसके अतिरिक्त पटना निवासी प्रदीप यादव, रंजन श्रीवास्तव तथा भोजपुर निवासी राजेश कुमार उर्फ मंटू सिंह भी सह संयोजक बनाए गए हैं. इसके अतिरिक्त अन्य पदाधिकारियों के नाम भी प्रदेश कार्यालय से जारी सूची में दिए गए हैं.

इस संदर्भ में जानकारी देते हुए विंध्याचल पाठक ने बताया कि प्रदेश नेतृत्व ने उन्हें जो जिम्मेदारी दी है वह उसका बेहतर ढंग से निर्वहन करेंगे, साथ ही अपनी पूरी टीम के साथ मिलकर देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक बार फिर प्रधानमंत्री बनने के लिए पूरे मनोयोग से प्रयास करेंगे. इतना ही नहीं भाजपा के मिशन "अबकी बार 400 पार" को साकार करने के लिए पूरी ताकत झोंक देंगे. जिले के दोनों पदाधिकारी के साथ-साथ पूरी टीम को भाजपा नेता अविरल शाश्वत, भाजपा युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष सौरभ कुमार तिवारी भाजपा महिला मोर्चा की नगर अध्यक्ष कंचन देवी समेत तमाम लोगों ने बधाई दी है.










Post a Comment

0 Comments