ऋण स्वीकृति के साथ मनाया गया पीएनबी का 130 वां स्थापना दिवस ..

केक काटकर स्थापना दिवस की बधाई दी गई, साथ ही ग्राहकों को उनके साथ खाता संचालित करने के लिए धन्यवाद दिया गया. इस मौके पर ग्राहकों के आवेदन के आलोक में सरकारी योजनाओं के कई ऋण भी स्वीकृति किए गए.   













- केक काटकर कर दी गई एक-दूसरे को बधाई
- बैंक के साथ खाता संचालित करने के लिए ग्राहकों को दिया धन्यवाद

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : पंजाब नेशनल बैंक का 130 वां स्थापना दिवस जिले के विभिन्न शाखाओं में धूमधाम से मनाया गया. इस दौरान जिला मुख्यालय के मेन रोड स्थित मुख्य शाखा में अग्रणी बैंक प्रबंधक सतीश कुमार, शाखा के मुख्य प्रबंधक अनूप कुमार और सहायक प्रबंधक तृप्ति कुमारी द्वारा केक काटकर स्थापना दिवस की बधाई दी गई, साथ ही ग्राहकों को उनके साथ खाता संचालित करने के लिए धन्यवाद दिया गया. इस मौके पर ग्राहकों के आवेदन के आलोक में सरकारी योजनाओं के कई ऋण भी स्वीकृति किए गए.         
 

मुख्य प्रबंधक अनूप कुमार ने कहा कि 12 अप्रैल 1895 को देश के पहले स्वदेशी बैंक के रूप में पंजाब नेशनल बैंक की स्थापना स्वतंत्रता सेनानी लाला लाजपत राय ने की थी. इस गौरवशाली दिन को लेकर लोगों को और बेहतर सेवाएं देने का प्रण लिया है. उन्होंने बैंक की उत्तरोत्तर प्रगति के लिए अपने ग्राहकों का आभार व्यक्त किया तथा कहा कि पंजाब नेशनल बैंक अपने ग्राहकों के प्रति सचेत है. बैंक ने अनेक जनकल्याणकारी योजनाओं को लाकर ग्राहकों को आत्मनिर्भर बनाया है.

मौके पर शाखा के आरती कुमारी, महेश कुमार, शिव सिंह, चितरंजन सिंह, अमन कुमार, लालबाबू पांडेय, प्रियेश कुमार कर्मी तथा कई ग्राहक मौजूद रहे.










Post a Comment

0 Comments