संध्या चौपाल में जले जागरूकता के दीप, मतदान करने का लिया प्रण ..

मतदाताओं को अपने मताधिकार का प्रयोग निष्पक्ष एवं भयमुक्त होकर करने का आह्वान किया. उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में मतदान का बहुत ही बड़ा महत्व होता है. ऐसे में अपने मताधिकार का प्रयोग हर मतदाता को करना चाहिए.













- सदर प्रखंड के रहसीचक में किया गया आयोजन
- उप विकास आयुक्त डॉ महेंद्र पाल ने की अध्यक्षता

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : सदर प्रखंड के रहसीचक पंचायत के चक्रहंसी गांव में स्वीप कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसमें उप विकास आयुक्त डॉ महेंद्र पाल की अध्यक्षता में मतदाताओं को मतदान के लिए जागरूक किया गया. इस दौरान "मतदान करेगा बक्सर" लिखी हुई सुंदर रंगोली बनाई गई तथा इसी रंगोली पर दीप प्रज्वलित करते हुए उपस्थित लोगों ने यह संकल्प लिया कि वह  एक जून को अपने मताधिकार का प्रयोग अवश्य करेंगे.

उप विकास आयुक्त ने मतदाताओं को अपने मताधिकार का प्रयोग निष्पक्ष एवं भयमुक्त होकर करने का आह्वान किया. उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में मतदान का बहुत ही बड़ा महत्व होता है. ऐसे में अपने मताधिकार का प्रयोग हर मतदाता को करना चाहिए.

दौरान उन्होंने सभी मतदाताओं को यह बताया कि 1 जून को अपने मताधिकार का प्रयोग अवश्य करें. कार्यक्रम के दौरान अवर निर्वाचन पदाधिकारी दीपांकर, अनुमंडलीय लोक शिकायत निवारण पदाधिकारी विद्यानंद पासवान, सदर प्रखंड विकास पदाधिकारी रोहित कुमार मिश्र, बाल विकास परियोजना पदाधिकारी श्रीमती श्वेता, प्रखंड पंचायती राज पदाधिकारी सुश्री ममता, प्रखंड कृषि पदाधिकारी, जीविका के बीपीएम तथा ग्रामीण जनता मौजूद रही.










Post a Comment

0 Comments