अतिक्रमण के विरुद्ध अभियान जारी, दुकानदारों पर पांच-पांच हज़ार का जुर्माना, 24 घंटे का अल्टीमेटम, दर्ज होगी प्राथमिकी ..

विभिन्न इलाकों में दुकानदारों के द्वारा सड़क का अतिक्रमण कर दुकान लगाई जा रही है, जिसके कारण पैदल चलने वाले लोगों के साथ-साथ वाहन चालकों को भी खासी परेशानी हो रही है और सड़क जाम की समस्या से आम जनजीवन अस्त-व्यस्त हो जा रहा है. 








- 14 दुकानदारों  से वसूला जाएगा जुर्माना
- नहीं देने पर दर्ज होगी प्राथमिकी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नगर के विभिन्न इलाकों में अतिक्रमण विरोधी अभियान लगातार जारी है. बुधवार की शाम को रेलवे स्टेशन रोड में अतिक्रमण हटाया गया. साथ ही साथ रामरेखा घाट पर अतिक्रमण हटाने के बावजूद दोबारा नाले पर सामान रखकर बचने के आरोप में कल 14 दुकानदारों के विरुद्ध पांच-पांच हज़ार रुपये जुर्माना अधिरोपित किया गया. सभी को 24 घंटे का अल्टीमेटम दिया गया है अगर वह 24 घंटे में जुर्माने की राशि नहीं जमा करते तो उनके विरुद्ध नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई जाएगी.

नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी अमित कुमार का कहना है कि नगर के विभिन्न इलाकों में दुकानदारों के द्वारा सड़क का अतिक्रमण कर दुकान लगाई जा रही है, जिसके कारण पैदल चलने वाले लोगों के साथ-साथ वाहन चालकों को भी खासी परेशानी हो रही है और सड़क जाम की समस्या से आम जनजीवन अस्त-व्यस्त हो जा रहा है. रामरेखा घाट रोड में तीन दिनों तक अभियान चला कर अतिक्रमण हटाया गया. बावजूद इसके दुकानदार पुनः फुटपाथ और नाले का अतिक्रमण कर ले रहे हैं. ऐसे में इन सभी के विरुद्ध फिलहाल जुर्माने की कार्यवाही हुई है. जुर्माना नहीं अदा करने पर उनके विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज होगी.

इन दुकानदारों पर हुई कार्रवाई :

1. माँ गंगा स्टील भंडार, पुलिस चौक

2. विद्यार्थी पुस्तक भंडार, हाई स्कुल, बक्सर

3. माँ अम्बे श्रृंगार एवं बैंगल्स स्टोर, चूड़ी मार्केट, रामरेखा घाट

4. जानकी इंटरप्राइजेज, चूड़ी मार्केट, रामरेखा घाट

5. काजल स्टोर, चूड़ी मार्केट, रामरेखा घाट

6. केशरी श्रृंगार स्टोर, चूड़ी मार्केट, रामरेखा घाट

7. न्यू शांति श्रृंगार स्टोर, चूड़ी मार्केट, रामरेखा घाट

8. श्री सांई बैग बेल्ट हाउस,, रामरेखा घाट रोड

9. KGN वाच, रामरेखा घाट रोड

10. फैशन वर्ल्ड, रामरेखा घाट रोड

11. माँ काली ड्रेसेज, हनुमान मंदिर के बगल में, रामरेखा घाट रोड

12. अजय खोवा भंडार, रामरेखा घाट रोड

13. मेहता बिजली घर, रामरेखा घाट रोड

14. अम्बे खोवा भंडार, रामरेखा घाट रोड











Post a Comment

0 Comments