वीडियो : रामरेखा घाट रोड में तीसरे दिन भी गरजा बुलडोजर, जब्त हुए सामान ..

कहा कि अभियान के तहत रामरेखा घाट इलाके में तीसरे दिन भी अभियान चला और लोगों को यह कहा गया कि सड़क और नाली को छोड़कर ही किसी भी प्रकार की दुकान लगाई जाएगी. जो लोग नहीं माने उनका सड़क पर रखा सामान जब्त कर लिया गया. 

 








-नगर परिषद के द्वारा चलाया जा रहा अभियान
-दुकानदारों को दी गई नाली के पीछे तक दुकान लगाने की चेतावनी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नगर परिषद के द्वारा नगर की सड़कों को अतिक्रमण मुक्त करने के साथ-साथ जाम की समस्या का भी स्थायी समाधान निकाला जाएगा. इसके लिए नियमित रूप से अतिक्रमण विरोधी अभियान चलाया जा रहा है. यह कहना है नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी अमित कुमार का. उन्होंने कहा कि अभियान के तहत रामरेखा घाट इलाके में तीसरे दिन भी अभियान चला और लोगों को यह कहा गया कि सड़क और नाली को छोड़कर ही किसी भी प्रकार की दुकान लगाई जाएगी. जो लोग नहीं माने उनका सड़क पर रखा सामान जब्त कर लिया गया. 

इसके अलावे नगर के अन्य इलाकों में भी नियमित अभियान चलाया जाता रहेगा. उन्होंने लोगों से आग्रह किया कि वह अपना अतिक्रमण स्वयं ही हटा लें अन्यथा उनके विरुद्ध नगर परिषद कठोर कार्रवाई करेगा. अभियान के दौरान प्रधान लिपिक यशवंत सिंह, कर दारोगा नरसिंह चौबे, चीफ सेनेटरी ऑफिसर आशुतोष कुमार, विजय चौरसिया सन्नी सिंह, नवीन पांडेय आदि मौजूद रहे.
वीडियो : 











Post a Comment

0 Comments