उमेश मिश्र स्मृति पुरस्कार से सम्मानित हुए सरकारी विद्यालय के विद्यार्थी ..

दिवंगत शिक्षाविद उमेश मिश्र की स्मृति पुरस्कार वितरित किया गया. कार्यक्रम की शुरुआत में दिवंगत शिक्षाविद के सम्मान में दो मिनट का मौन रखा गया साथ ही उनके कृतित्व से नई पीढ़ी से अवगत कराया गया.







  • - सदर प्रखंड के हरिकिशुनपुर में हुआ आयोजन
  • - नकद, राशि बैग तथा प्रमाण पत्र आदि का हुआ वितरण

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : सदर प्रखंड के हरिकिशुनपुर गांव स्थित प्राथमिक-मध्य विद्यालय में मेधावी छात्र-छात्राओं के बीच नवज्योति संस्था के बैनर तले दिवंगत शिक्षाविद उमेश मिश्र की स्मृति पुरस्कार वितरित किया गया. कार्यक्रम की शुरुआत में दिवंगत शिक्षाविद के सम्मान में दो मिनट का मौन रखा गया साथ ही उनके कृतित्व से नई पीढ़ी से अवगत कराया गया.

कार्यक्रम के दौरान जिन छात्र-छात्राओं को सम्मानित किया गया उनमें 10 वीं की कक्षा में प्रथम श्रेणी प्राप्त छात्र-छात्राओं को 1000 रुपये, बैग, मोमेंटो और प्रमाण पत्र दिया गया, जबकि कक्षा प्रथम से आठवीं तक के विद्यार्थियों को भी धनराशि, बैग, लैपटॉप, टेबल और मोमेंटो दिया गया.

इसके साथ ही एक छात्रा प्रतिभा कुमारी को 12 हज़ार 500 रुपये की छात्रवृत्ति प्रदान की गई जबकि सोनाली पांडेय को राज्य स्तरीय मेधा परीक्षा पास करने पर सम्मानित किया गया. संस्थान के द्वारा विद्यालय के विभिन्न कमरों में लगाने के लिए नए पंखों का वितरण भी किया गया.

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि सर्वकल्याणकारी फाउंडेशन के सचिव सह प्रतिष्ठित उद्यमी योगेश अग्रवाल थे. कार्यक्रम का संचालन शिक्षक संजीत सिंह ने किया. कार्यक्रम में निकेश पांडेय, धीरज पांडेय, महावीर पांडेय, कैलाश पांडेय, ऋषिकांत पांडेय आदि गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे.











Post a Comment

0 Comments