अहिरौली में आज होगी माता अहिल्या सह श्रीराम परिवार प्राण प्रतिष्ठा, यज्ञ में शामिल हुए एनडीए प्रत्याशी ..

शुक्रवार को ही मां अहिल्या सह श्री राम परिवार प्राण प्रतिष्ठा महायज्ञ की शुरुआत शुक्रवार को सुबह जलभरी के साथ हुई जिसमें शनिवार को मंडप स्थापना एवं पूजन हवन तथा नगर यात्रा की गई रविवार को दिन में मंडप स्थापन, देव पूजन, प्रतिष्ठा के देवों का उत्थापन, प्राण प्रतिष्ठा दिन में 12:00 बजे से 1:00 बजे तक होगी. 








-जारी है माँ अहिल्या सह श्रीराम परिवार प्राण-प्रतिष्ठा महायज्ञ
-एनडीए प्रत्याशी ने दोहराया बक्सर के धार्मिक उत्थान के संकल्प

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : अहिरौली में माता अहिल्या के नवनिर्मित मंदिर की पूजा तथा प्राण प्रतिष्ठा यज्ञ में शनिवार को एनडीए समर्थित भारतीय जनता पार्टी के बक्सर लोकसभा प्रत्याशी मिथिलेश तिवारी ने जनसंपर्क सह आशीर्वाद यात्रा के क्रम में शिरकत की तथा माता अहिल्या का आशीर्वाद लेते हुए धार्मिक दृष्टिकोण से बक्सर की धरती को और भी समृद्ध बनाने का संकल्प दोहराया. अहिरौली में आज दिन में माता अहिल्या तथा श्री राम परिवार की प्राण-प्रतिष्ठा होगी.

उन्होंने कहा कि धार्मिक दृष्टिकोण से बक्सर सम्पूर्ण विश्व में अपनी एक अलग पहचान रखता है लेकिन इस पहचान को और भी मजबूती दिए जाने की आवश्यकता है. जिसके लिए वह योजना बना चुके हैं. 

इसके पूर्व शुक्रवार को ही मां अहिल्या सह श्री राम परिवार प्राण प्रतिष्ठा महायज्ञ की शुरुआत शुक्रवार को सुबह जलभरी के साथ हुई जिसमें शनिवार को मंडप स्थापना एवं पूजन हवन तथा नगर यात्रा की गई रविवार को दिन में मंडप स्थापन, देव पूजन, प्रतिष्ठा के देवों का उत्थापन, प्राण प्रतिष्ठा दिन में 12:00 बजे से 1:00 बजे तक होगी. जिसके बाद हवन के पश्चात शाम को संध्या आरती की जाएगी.

प्राण प्रतिष्ठा महायज्ञ में श्रीधाम वृंदावन से पधारे कथावाचक स्वामी रामेश्वरानंद जी महाराज के द्वारा दोपहर 2:00 बजे से शाम 5:00 बजे तक श्री राम कथा का रसपान भक्तों को कराया जा रहा है. श्रीधाम वृंदावन से पधारे प्रेमाचार्य पीतांबर जी महाराज के द्वारा भागवत कथा श्याम 6:00 बजे से रात्रि 9:00 बजे तक कही जा रही है










Post a Comment

0 Comments