राजस्व वसूली में रिकॉर्ड बनाने वाले बिजली कर्मियों को मिला सम्मान ..

कड़ी मेहनत से मुख्यालय के द्वारा निर्धारित लक्ष्य का 131% राजस्व संग्रह करते हुए अन्य सभी प्रमंडलों की तुलना में प्रथम स्थान प्राप्त किया जो साथी विद्युत कर्मियों के लिए गर्व का विषय है. इस लक्ष्य को प्राप्त करने में बक्सर के निवासियों का सहयोग भी प्रशंसनीय है.
पुरस्कार प्राप्त करते बिजली कर्मी नीरज कुमार












- पांडेय पट्टी पावर हाउस में आयोजित हुआ सम्मान समारोह
- विद्युत विभाग की दोनों वितरण कंपनी एसबीपीडीसीएल एवं एनबीपीडीसीएल ने प्राप्त किया लक्ष्य

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : विद्युत विभाग की दोनों वितरण कंपनी एसबीपीडीसीएल एवं एनबीपीडीसीएल के द्वारा 15 करोड़ 107 रुपये की राजस्व वसूली का शानदार रिकार्ड बनाने पर विद्युत आपूर्ति और प्रमंडल बक्सर ग्रामीण के अधिकारियों के द्वारा पांडेय पट्टी पावर हाउस में सम्मान समारोह का आयोजन किया गया, जिसमें उत्कृष्ट कार्य करने वाले विद्युत कर्मियों को सम्मानित किया गया.
पुरस्कार प्राप्त करते बिजली कंपनी के जानिए अभियंता अजीत कुमार

विद्युत आपूर्ति बक्सर ग्रामीण के कर्मी नीरज सिंह ने बताया कि इस वित्तीय वर्ष के मार्च माह में विद्युत प्रमंडल ने अपने कर्मियों के अथक प्रयास एवं कड़ी मेहनत से मुख्यालय के द्वारा निर्धारित लक्ष्य का 131% राजस्व संग्रह करते हुए अन्य सभी प्रमंडलों की तुलना में प्रथम स्थान प्राप्त किया जो साथी विद्युत कर्मियों के लिए गर्व का विषय है. इस लक्ष्य को प्राप्त करने में बक्सर के निवासियों का सहयोग भी प्रशंसनीय है.

सम्मान प्राप्त करते हुए बिजली कंपनी के कर्मी उपेंद्र सिंह












Post a Comment

0 Comments