जिले के कई इलाकों में आग ने मचाया तांडव, कर्मियों की तत्परता से बचा पेट्रोल पंप ..

घटना के बाद गांव में अफ़रातफ़री का माहौल कायम हो गया. उनवास में तो आग पेट्रोल पंप तक पहुंचने लगी जिसके बाद पेट्रोल पम्प के कर्मियों ने सबमर्सिबल से आग पर काबू पाया. शाम तकरीबन साढ़े चार बजे तक आग बुझाई जा रही थी.









- लालगंज, पांडेयपट्टी, सोंधिला, महदह तथा उनवास के खेतों में लगी आग
- पराली जलाने और शॉर्ट सर्किट की वजह से हुआ हादसा

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : जिले के पांडेय पट्टी लालगंज, सोंधिला, महदह तथा उनवास गांव में अलग-अलग कारणों से गेहूं के खेतों में आग लग जाने से लगभग 40 बीघे की फसल का नुकसान हुआ है. अग्निशमन विभाग की टीम तथा स्थानीय लोगों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. अगलगी की इस घटना के बाद गांव में अफ़रातफ़री का माहौल कायम हो गया. उनवास में तो आग पेट्रोल पंप तक पहुंचने लगी जिसके बाद पेट्रोल पम्प के कर्मियों ने सबमर्सिबल से आग पर काबू पाया. शाम तकरीबन साढ़े चार बजे तक आग बुझाई जा रही थी.


घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक पांडेय पट्टी, लालगंज, सोंधिला, महदह तथा उनवास गांव में गेहूं के डंठल में आग लगी जिसने धीरे-धीरे विकराल रूप धारण कर लिया सोंधिला गांव के ग्रामीणों ने यह बताया किसी ने अपने खेतों की पराली में आग लगा दी थी. वहीं लालगंज के लोगों का यह कहना था कि आम तौर पर दिन में बिजली गायब रहती है लेकिन शुक्रवार की दोपहर में कुछ देर के लिए बिजली आई, जिसके बाद संभवतः तारों से निकली चिंगारी से गेहूं के डंठल में आग लग गयी. 

अग्निशमन पदाधिकारी सत्यदेव सिंह ने बताया कि जैसे ही अगलगी की सूचना मिली तुरंत ही मौके पर फायर ब्रिगेड कर्मियों को भेज दिया गया. जो कि आग पर काबू पाने का प्रयास कर रहे हैं.

वीडियो : 













Post a Comment

0 Comments