खेलने के लिए घर से निकले दो बच्चे लापता, परिजन परेशान ..

रात 8:00 बजे तक नहीं लौटे. उसके बाद परिजनों को चिंता हुई और उन्होंने बच्चों को ढूंढना शुरु किया. काफी प्रयास के बाद भी जब वह नहीं मिले तो थक-हार कर थाने में आवेदन देकर उचित कार्रवाई का अनुरोध किया गया है.














- नगर थाना क्षेत्र के वीर कुंवर सिंह कालोनी निवासी संजय सिंह के पुत्र हैं दोनों
- पुलिस कर रही है बच्चों को ढूंढने की कोशिश

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नगर थाना क्षेत्र के वीर कुंवर सिंह कॉलोनी निवासी दो बच्चे रविवार शाम से ही घर से गायब हैं. परिजन उनकी तलाश में इधर-उधर भटक रहे हैं लेकिन अब तक उनका अता-पता नहीं चल सका है. मामले में नगर थाने में आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज करने और बच्चों को ढूंढने का अनुरोध किया गया है.

घटना के संदर्भ में जानकारी देते हुए नगर के वार्ड संख्या 5 के पार्षद दीपक सिंह ने बताया कि दोनों बच्चे रामपुर डेहरी गांव के मूल निवासी तथा वर्तमान में वीर कुंवर सिंह कॉलोनी में किराये के मकान में रहने वाले संजय सिंह के आठ और 13 वर्षीय पुत्र निलेश तथा करण कुमार हैं. दोनों रविवार की शाम तकरीबन 4:00 बजे खेलने के लिए आईटीआई फील्ड में गए हुए थे, लेकिन रात 8:00 बजे तक नहीं लौटे. उसके बाद परिजनों को चिंता हुई और उन्होंने बच्चों को ढूंढना शुरु किया. काफी प्रयास के बाद भी जब वह नहीं मिले तो थक-हार कर थाने में आवेदन देकर उचित कार्रवाई का अनुरोध किया गया है.

आइटीआई फील्ड में असामाजिक तत्वों का जमावड़ा : 

वार्ड पार्षद दीपक सिंह ने बताया कि आईटीआई फील्ड में असामाजिक तत्वों का जमावड़ा सदैव लगा रहता है, लेकिन दुर्भाग्यवश पुलिस इस पर कोई ध्यान नहीं देती. इसी का नतीजा है कि आज दोनों बच्चे गायब हैं. यह भी हो सकता है कि किसी ने उनका अपहरण कर लिया हो.

पुलिस कर रही ढूंढने का प्रयास :

नगर थाने में कार्यरत असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर अवधेश यादव ने बताया कि जैसे ही उन्हें आवेदन मिला उन्होंने तुरंत ही थानाध्यक्ष को इसकी सूचना दी और विभिन्न व्हाट्सएप ग्रुप में फोटो डालकर बच्चों की तलाश की जा रही है.










Post a Comment

0 Comments