वीडियो : प्रधानमंत्री की चुनावी जनसभा पर अनिल कुमार ने उठाए सवाल ..

2014 के चुनाव में बक्सर पहुंचे थे तो उन्होंने जनता से 9 वादे किए थे लेकिन 9 में से कोई वादा पूरा नहीं हुआ. 2019 में बक्सर पहुंचने के बाद उन्होंने एक बार फिर जनता से कई वादे किए लेकिन वह वादें भी पूरे नहीं हुए. इसे बक्सर की जनता का दुर्भाग्य ही कहेंगे कि 2024 में अपनी 22 मिनट की सभा के दौरान बक्सर के लिए कुछ भी नहीं कहा. 



..





-बसपा प्रत्याशी ने कहा - चुनावी सभा में पीएम ने बक्सर के लिए कुछ भी नहीं कहा
-2014 और 2019 में किए गए वादे भी अब तक नहीं हुए पूरे

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बक्सर में आयोजित चुनावी सभा के बाद बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी अनिल कुमार ने कई सवाल उठाए हैं. उन्होंने कहा है कि प्रधानमंत्री के पास बक्सर के बक्सर के विकास के लिए कुछ भी नहीं है. उनकी सभा के बाद बक्सर की जनता ठगा हुआ महसूस कर रही है. क्योंकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जब 2014 के चुनाव में बक्सर पहुंचे थे तो उन्होंने जनता से 9 वादे किए थे लेकिन 9 में से कोई वादा पूरा नहीं हुआ. 2019 में बक्सर पहुंचने के बाद उन्होंने एक बार फिर जनता से कई वादे किए लेकिन वह वादें भी पूरे नहीं हुए. इसे बक्सर की जनता का दुर्भाग्य ही कहेंगे कि 2024 में अपनी 22 मिनट की सभा के दौरान बक्सर के लिए कुछ भी नहीं कहा. इस बात से यह स्पष्ट हो गया है कि बक्सर के विकास के लिए भाजपा के पास कोई योजना नहीं है.

अनिल कुमार ने प्रेस वार्ता कर यह बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बक्सर को रामायण सर्किट से जोड़ने और उसमें युवाओं को रोजगार देने जैसी बात कही थी लेकिन युवाओं को रोजगार अब तक नहीं मिला इसके साथ ही अनिल कुमार ने यह कहा पीएम ने मंच से ही चौसा के महादेव घाट पर भव्य गंगा आरती करने की बात कही थी जबकि वह पहले से आरती होती है तो फिर उसे किस प्रकार किया जाएगा यह बात जनता समझ नहीं पाई थी इसका अतिरिक्त भी जो उन्होंने बातें कही थी वह बातें केवल चुनावी घोषणाएं बनकर रह गई.

वीडियो : 








Post a Comment

0 Comments