जलपान कर रहे व्यक्ति के एक लाख रुपये लेकर भाग निकले उच्चके ..

उनका कहना है कि जलपान करने के बाद जब वह हाथ धोने गए तबतक बेंच पर रखा रुपयों से भरा झोला बाइक सवार उच्चके लेकर बाज़ार समिति रोड की तरफ भाग निकले.
नियमित वाहन जांच करती पुलिस





..




-चुनाव के दौरान भी कम नहीं हो रही अपराधियों की सक्रियता
-पांडेय पट्टी रेलवे क्रासिंग के समीप हुई घटना

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : लोकसभा चुनाव की हलचल के बीच अपराधियों की सक्रियता कम नहीं हो रही. ऐसे में एक व्यक्ति की लापरवाही उसके लिए बहुत भारी पड़ गई और उच्चके उसके एक लाख रुपये लेकर भाग निकले. मामला नगर थाना क्षेत्र में शुक्रवार की दोपहर का है, जिसमें पीड़ित के द्वारा अब प्राथमिकी दर्ज कराई गई है और पुलिस भी जांच में जुट गई है. 

घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के करहंसी गांव निवासी शंकर साह के साथ उस वक्त घटित हुई जब वह अलग-अलग बैंकों से पैसों की निकासी कर अपने घर वापस जा रहे थे. पांडेय पट्टी रेलवे क्रासिंग के समीप संचालित एक दुकान पर जलपान करने रुके. उनका कहना है कि जलपान करने के बाद जब वह हाथ धोने गए तबतक बेंच पर रखा रुपयों से भरा झोला बाइक सवार उच्चके लेकर बाज़ार समिति रोड की तरफ भाग निकले.

पीड़ित ने पुलिस को यह बताया है कि वह सीएसपी का संचालन करते हैं. जिसके लिए वह बैंक से पैसे निकाल कर आ रहे थे तभी उनके साथ यह घटना हो गई. मामले में थानाध्यक्ष संजय सिन्हा का यह दावा है कि पुलिस जल्द ही घटना का उद्भेदन कर अपराधियों को पकड़ लेगी.







Post a Comment

0 Comments