वीडियो : लगातार चलता रहेगा अतिक्रमण विरोधी अभियान : डीएम

कहा कि लगातार यह देखा जाता है कि अतिक्रमण कर लेने से चौड़ी सड़कें सकरी हो जाती हैं जिससे कि आम लोगों को काफी परेशानी होती है. ऐसे में ऐसे लोगों के विरुद्ध कार्रवाई निरंतर जारी रहेगी. 








-कानून हाथ में लेने वालों पर भी होगी कार्रवाई
-नगर में सड़क जाम की समस्या से निजात दिलाने की कोशिश

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : नगर परिषद का अतिक्रमण विरोधी अभियान लगातार जारी रहेगा. जिला पदाधिकारी अंशुल अग्रवाल ने कहा है कि नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी को यह निर्देशित किया गया है कि यह अभियान लगातार चलता रहे. ऐसे में उनके द्वारा यह अभियान चलाया जा रहा है. उन्होंने कहा कि यह सूचना मिली है कि कुछ लोगों के द्वारा अभियान में बाधक बनने का प्रयास किया गया है और पथराव आबादी किया गया है. ऐसे लोगों पर कठोर कानूनी कार्रवाई होगी.

डीएम ने कहा कि लगातार यह देखा जाता है कि अतिक्रमण कर लेने से चौड़ी सड़कें सकरी हो जाती हैं जिससे कि आम लोगों को काफी परेशानी होती है. ऐसे में ऐसे लोगों के विरुद्ध कार्रवाई निरंतर जारी रहेगी. उन्होंने इस अभियान में सभी से सहयोगी बने का आग्रह किया है.

प्रखंडों में भी चलाया जाएगा अभियान :

उन्होंने बताया कि जिला मुख्यालय के साथ-साथ प्रखंड स्तरों पर भी यह अभियान नियमित रूप से चलाया जाता है और लोक शिकायत निवारण अधिनियम के तहत अतिक्रमण के विरुद्ध आदेश पारित किए जाते रहते हैं.

वीडियो : 







Post a Comment

0 Comments