Big Breaking : वीडियो : पप्पू यादव ने किया बसपा उम्मीदवार अनिल कुमार का समर्थन, कहा - हमारे कार्यकर्ता उनके लिए करेंगे चुनाव-प्रचार ..

कहा है कि लोकसभा चुनाव के दौरान उनके साथी और कार्यकर्ता बक्सर में बसपा उम्मीदवार अनिल चौधरी के लिए चुनाव प्रचार करेंगे. उन्होंने कहा कि जो प्रत्याशी एनडीए को हराने के काबिल होगा हम और हमारे साथी उनके लिए प्रचार करेंगे और वोट मांगेंगे. 



DAQEQE.. ..E Q





-सुधाकर सिंह को समर्थन नहीं करने की घोषणा
-कहा - इंडी गठबंधन को भी करेंगे मजबूत

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : लोकसभा चुनाव 2024 में बहुजन समाज पार्टी के नेता अनिल चौधरी के पक्ष में अब पूर्व सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव भी आ गए हैं. उन्होंने आज पटना में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा है कि लोकसभा चुनाव के दौरान उनके साथी और कार्यकर्ता बक्सर में बसपा उम्मीदवार अनिल चौधरी के लिए चुनाव प्रचार करेंगे. उन्होंने कहा कि जो प्रत्याशी एनडीए को हराने के काबिल होगा हम और हमारे साथी उनके लिए प्रचार करेंगे और वोट मांगेंगे. 

पप्पू यादव ने कहा कि बक्सर में जो राजद के प्रत्याशी हैं वह जनता से कनेक्ट नहीं हो पा रहे हैं. हमारा मकसद इंडिया एलाइंस को मजबूत करना है और केंद्र की सत्ता में राहुल गांधी को प्रधानमंत्री के पद पर पहुंचना है. उन्होंने कहा कि अनिल चौधरी एक अच्छे सामाजिक कार्यकर्ता हैं और वह समाज में रहकर लोगों के लिए काम करते हैं. इसलिए हमारी पार्टी ने फैसला लिया है कि बक्सर में हम उनका समर्थन करेंगे.

यहां बता दें कि पप्पू यादव कांग्रेस में शामिल हो चुके हैं इसके बाद उन्होंने पूर्णिया से गठबंधन के विरुद्ध जाकर निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ा था. राजद ने वहां से अपने प्रत्याशी बीमा भारती को मैदान में उतारा था. ऐसे में जब से पप्पू यादव ने अनिल कुमार के समर्थन की घोषणा की है बक्सर में राजद खेमे में हलचल मची हुई है.

वीडियो : 








Post a Comment

0 Comments