आरोपितों की यहां कोई जगह नहीं, अबकी बार स्वच्छ छवि के जनप्रतिनिधि का चुनाव करेगी जनता : राणाप्रताप सिंह

विचार मंच के राष्ट्रीय संयोजक व भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष राणाप्रताप सिंह ने कहा कि बक्सर का विकास वही कर सकता है जो स्वच्छ एवं ईमानदार छवि का हो. बक्सर को आरोपी जनप्रतिनिधि स्वीकार नहीं. उन्होंने कहा कि इस बार यहाँ की जनता झांसे में नहीं आने वाली है.



DAQEQE.. ..E Q




-निर्दलीय प्रत्याशी पूर्व आईपीएस आनंद मिश्र को जनता का मिल रहा भरपूर जनसमर्थन.
-जिले भर में किया जा रहा है सघन जनसंपर्क

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : स्थानीय लोकसभा क्षेत्र के चर्चित निर्दलीय प्रत्याशी पूर्व आईपीइस आनंद मिश्र को जनसंपर्क अभियान के दौरान जनता का भरपूर समर्थन मिल रहा है. वह क्षेत्र में लगातार जनसंपर्क कर बक्सर के सर्वांगिण विकास के लिए जनता का समर्थन और आशीर्वाद हेतु गांवों का दौरा कर रहे हैं. जहां "जय आनंद तय आनंद" के जयघोष के साथ सभी वर्ग के लोगों का स्वागत व भरपूर जनसमर्थन और आशीर्वाद मिल रहा है. 

बक्सर लोकसभा चुनाव के लिए एक जून को मतदान होना है, जहाँ निर्दलीय प्रत्याशी के रुप में पूर्व आईपीएस आनंद मिश्रा  अपनी जीत को लेकर लगातार जनसंपर्क अभियान में जुटे हैं. 

महर्षि विश्वामित्र विचार मंच के राष्ट्रीय संयोजक व भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष राणाप्रताप सिंह अपने मंच से जुड़े भाजपा कार्यकर्ताओं को एकजुट करने के लिए संसदीय क्षेत्र में तूफानी दौरा कर जोर-शोर से जुटे हैं. 

बताते चलें कि प्रत्याशी आनंद मिश्र शुक्रवार और शनिवार को जासो, नदांव, जगदीश पुर, कुल्हड़िया, बोगसा, निधुआ, बभनी, नुआंव, अहिरौली, तिवारी पुर, दहीवर, गड़नी, रामोबरिया, मझरियां,  उपाध्यायपुर, हितन- पड़री, दुल्लहपुर, बलिहार सहित विभिन्न क्षेत्रों का दौरा किया. 

इस दौरान सभी गांवों में संपर्क साध  मतदाताओं से विकास के लिए सहयोग करने की अपील की. इस दौरान इनको हर वर्ग के लोगों का भरपूर समर्थन व आशीर्वाद मिल रहा है.
दूसरी तरफ प्रत्याशी आनंद मिश्रा के पक्ष में समर्थन हेतु भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष राणाप्रताप सिंह, भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष सच्चिदानंद भगत, भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष प्रियव्रत सिंह, और जिलाध्यक्ष मनोज सिंह के साथ महर्षि विश्वामित्र विचार मंच से जुड़े भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा रामपुर, नुआंव, रामगढ़, दुर्गावती, देवहलियां, डुमराँव, ब्रह्मपुर, दिनारा आदि क्षेत्रों में दौरा व बैठक के माध्यम से कार्यकर्ताओं को एकजुट करने का प्रयास किया जा रहा है.



इस दौरान महर्षि विश्वामित्र विचार मंच के राष्ट्रीय संयोजक व भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष राणाप्रताप सिंह ने कहा कि बक्सर का विकास वही कर सकता है जो स्वच्छ एवं ईमानदार छवि का हो. बक्सर को आरोपी जनप्रतिनिधि स्वीकार नहीं. उन्होंने कहा कि इस बार यहाँ की जनता झांसे में नहीं आने वाली है.
अबकी बार स्वच्छ एवं ईमानदार छवि के कर्मठ प्रत्याशी आनंद मिश्रा को जिताकर संसद भेजेगी.

जनसंपर्क अभियान के दौरान भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष सच्चिदानन्द भगत, भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष प्रियव्रत सिंह, जिलाध्यक्ष मनोज सिंह, महामंत्री उमाकान्त पाण्डेय, भाजपा के पूर्व जिला महामंत्री बजरंगी तिवारी, भाजपा के वरिष्ठ नेता दयाशंकर तिवारी, अशोक पासवान, नन्दलाल प्रजापति, धर्मेन्द्र सिंह, अरुण गुप्ता, विमल सिंह, मुनि जी सिंह सहित दर्जनों कार्यकर्ता उपस्थित रहे.







Post a Comment

0 Comments