सिपाही घाट के समीप भिड़े पार्षद व नप कर्मी, जनता को संदेश देने के लिए किया यह काम ..

बताया कि, नगर परिषद के द्वारा आयोजित इस क्रिकेट प्रतियोगिता का उद्देश्य था कि इस माध्यम से ज्यादा से ज्यादा लोगों के बीच यह संदेश पहुंचे कि 1 जून को होने वाले मतदान में सभी अपनी सहभागिता सुनिश्चित करें. सभी घर से बाहर निकले और अपने मताधिकार का प्रयोग अवश्य करें.



DAQEQE.. ..E Q





- मतदाताओं को मताधिकार के प्रति किया गया जागरूक
- 1 जून को मतदान अवश्य करने का दिया संदेश

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : मतदाता जागरूकता (स्वीप) कार्यक्रम अंतर्गत नगर परिषद क्षेत्रांतर्गत सिपाही घाट के समीप क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन किया गया जिसमें वार्ड पार्षदों की टीम और नगर परिषद कार्यालय कर्मियों की टीम के बीच मुकाबला हुआ. नगर परिषद कार्यालय कर्मी एकादश ने वार्ड पार्षद एकादश की टीम को 7 विकेट से हरा दिया. 

अभियान के बारे में जानकारी देते हुए कार्यपालक पदाधिकारी अमित कुमार ने बताया कि, नगर परिषद के द्वारा आयोजित इस क्रिकेट प्रतियोगिता का उद्देश्य था कि इस माध्यम से ज्यादा से ज्यादा लोगों के बीच यह संदेश पहुंचे कि 1 जून को होने वाले मतदान में सभी अपनी सहभागिता सुनिश्चित करें. सभी घर से बाहर निकले और अपने मताधिकार का प्रयोग अवश्य करें.

पार्षद टीम में श्री इंद्र प्रताप सिंह, दिलीप कुमार, राजू राय, गुड्डू जी, चंदन पाठक, एवं अन्य माननीय वार्ड पार्षद उपस्थित रहे तथा कार्यालय कर्मी टीम में कार्यपालक पदाधिकारी अमित कुमार आशुतोष कुमार, संतोष सिंह,, संतोष कुमार, नवीन कुमार पांडेय एवं अन्य कार्यालय कर्मी शामिल रहे.







Post a Comment

0 Comments