अधिवक्ता के निधन पर कल कोर्ट में नो वर्क ..

बताया कि मनमोहन कृष्णा कुमार जिले के महिला गांव के निवासी थे. अधिवक्ता काफी मिलनसार स्वभाव के थे. उन्होंने वर्ष 2000 में रजिस्ट्रेशन करा कोर्ट में प्रैक्टिस शुरू की थी. 

 



DAQEQE.. ..E Q





-लंबी बीमारी का चल रहा था इलाज, लखनऊ में ली अंतिम सांस
-आयोजित होगी श्रद्दांजलि सभा, दिवंगत अधिवक्ता को करेंगे नमन

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : व्यवहार न्यायालय के अधिवक्ता मनमोहन कृष्णा कुमार उर्फ मुन्ना ओझा के निधन हो जाने पर सोमवार को कोर्ट में नो-वर्क रहेगा. सभी अधिवक्ता न्यायिक कार्य से अलग रहेंगे. जिला अधिवक्ता संघ के महासचिव विन्देश्वरी प्रसाद पाण्डेय उर्फ पप्पू पाण्डेय ने बताया कि मनमोहन कृष्णा कुमार जिले के महिला गांव के निवासी थे. अधिवक्ता काफी मिलनसार स्वभाव के थे. उन्होंने वर्ष 2000 में रजिस्ट्रेशन करा कोर्ट में प्रैक्टिस शुरू की थी. 

महासचिव ने बताया कि मुन्ना ओझा के बड़े भाई प्रेम शंकर ओझा न्यायाधीश के पद से सेवानिवृत्त हुए हैं. अधिवक्ता अपने पीछे पत्नी के साथ ही एक पुत्र तथा एक पुत्री को छोड़ चले गए लम्बे समय से बीमार थे उनका इलाज लखनऊ के किसी हॉस्पिटल में चल रहा था. उनका निधन अधिवक्ता समाज के लिए एक अपूरणीय क्षति है. इस दुख की घड़ी में पूरा अधिवक्ता संघ उनके परिजनों के साथ खड़ा है. उनकी याद में श्रद्धांजलि सभा का भी आयोजन होगा.







Post a Comment

0 Comments