वीडियो : क्या आनंद मिश्र की लहर से दहशत में है भाजपा? असम के मुख्यमंत्री ने मंच से कई बार लिया नाम ..

उन्होंने कभी यह नहीं कहा था कि वह भाजपा की सेवा करने के नाम पर आएंगे और निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में नामांकन कर देंगे. ऐसे में उन्होंने जनता से अपील करते हुए कहा कि लोग भाजपा के प्रत्याशी को ही वोट दें.




DAQEQE.. ..E Q



-एनडी एलायंस के प्रत्याशी के पक्ष में प्रचार करने पहुंचे थे असम के मुख्यमंत्री
-कहा : आनंद मिश्र को टिकट देने की नहीं हुई थी बात

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : पूर्व आइपीएस आनंद मिश्र निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में मैदान में उतरे हुए हैं. हाल ही में उनके विरुद्ध उन्हीं के नाम से मिलते-जुलते एक प्रत्याशी मैदान में उतरे हैं, लेकिन आनंद मिश्र लगातार जनसंपर्क के कारण जनता के बीच में अपनी जगह बनाने में सफल हैं. ऐसे में यह माना जा रहा है कि भाजपा उनके लिए बढ़ते जन समर्थन को देखकर दहशत में है.

शनिवार को यह चर्चा इसलिए भी तेज हो गई क्योंकि असम के मुख्यमंत्री हिमंत विश्व शर्मा एनडी एलायंस के प्रत्याशी मिथिलेश तिवारी का प्रचार करने के लिए जब बक्सर पहुंचे तो उन्होंने मंच से ही कई बार आनंद मिश्र का नाम लिया. उन्होंने यह कहा कि आनंद मिश्र उनके पास आए थे और यह अनुरोध किया था कि उन्हें भाजपा की सेवा करने का मौका दिया जाए. उन्होंने कभी यह नहीं कहा था कि वह भाजपा की सेवा करने के नाम पर आएंगे और निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में नामांकन कर देंगे. ऐसे में उन्होंने जनता से अपील करते हुए कहा कि लोग भाजपा के प्रत्याशी को ही वोट दें.

बाद में पत्रकारों से बात करते हुए असम के मुख्यमंत्री ने यह भी कहा कि आनंद मिश्रा को तीन हज़ार से ज्यादा वोट नहीं आएंगे. उन्होंने यह भी दावा किया कि वह चुनाव में आनंद मिश्र की पराजय के बाद उन्हें एक बार फिर लेकर असम चले जाएंगे, जबकि आनंद मिश्र कई बार अपने बयान में यह कह चुके हैं कि वह किसी सूरत में दोबारा पुलिस सेवा में नहीं लौटेंगे.

वीडियो : 








Post a Comment

0 Comments