एक प्रत्याशी को गांवों के नाम तक नहीं पता, दूसरे के विकास के दावे झूठे : अनिल कुमार

कहा कि संविधान खतरे में है. संविधान को बचाने के लिए आपको आगे आना पड़ेगा. भाजपा चार सौ पार की बात कर रही है, लेकिन बहुजन समाज पार्टी आर पार की लड़ाई में है. भाजपा झूठ की पुलिंदा वाली पार्टी है. केंद्र की सरकार झूठे वादे कर जनता को गुमराह कर रही है. 









-बोले : झूठे वादे और जनता को गुमराह करने वालो को इस बार जनता सबक सिखाएगी 
-सुधाकर सिंह ने नहीं किया है रामगढ़ का विकास

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : भाजपा के ऐसे उम्मीदवार हैं जिनको बक्सर के पांच गावों का नाम तक नही पता है. बक्सर लोकसभा के किसी पांच गांव का नाम जिस प्रत्याशी को नही पता है वो बक्सर के सर्वांगीण विकास की बात कर रहे हैं. क्या उनका दावा झूठा नही है? और दूसरे रामगढ़ के विधायक है, विधायक रहते हुए उन्होंने रामगढ़ के विकास के लिए क्या काम किया है यह देखने और समझने की जरूरत है. ये सामंतवादी और मनुवादी व्यवस्था से ग्रस्त लोग हमारे साथ न चलने को तैयार है न हीं साथ निभाने को तैयार हैं. इनके द्वारा विकास की बात करना हमारे साथ बेईमानी है. इसलिए इस बार इन बेईमानों को उखाड़ फेकिए और इस बार हांथी को चुनिए. उक्त बातें बसपा प्रत्याशी अनिल चौधरी ने शुक्रवार को जनसंपर्क के दौरान कही.

उन्होंने कहा कि संविधान खतरे में है. संविधान को बचाने के लिए आपको आगे आना पड़ेगा. भाजपा चार सौ पार की बात कर रही है, लेकिन बहुजन समाज पार्टी आर पार की लड़ाई में है. भाजपा झूठ की पुलिंदा वाली पार्टी है. केंद्र की सरकार झूठे वादे कर जनता को गुमराह कर रही है. अनिल चौधरी ने शुक्रवार को इटाढी के बिझौरा, कुकुढा, भितिहरा, खखडहीं, मंगोलपुर, हरपुर समेत दर्जनों गांवों में जनसंपर्क अभियान चलाया. इस दौरान लोगों में जबरदस्त उत्साह का माहौल देखने को मिला. अनिल चौधरी ने कहा कि लोगों का भरपूर प्यार, आशीर्वाद और समर्थन प्राप्त हो रहा है. बक्सर की जनता अब अपने हक और सम्मान के लिए बहुजन समाज पार्टी के हाथों को मजबूत करते हुए हाथी की सवारी करने को तैयार है.

मौके पर बसपा जिलाध्यक्ष सुभाष गौतम, जोखन चौधरी (जिला अध्यक्ष, पटेल विचार मंच) चक्रवर्ती चौधरी (जिला सचिव, पटेल विचार मंच), विंदेश्वरी चौधरी (पैक्स अध्यक्ष, कुकुढा),  प्रमोद चौधरी (पूर्व मुखिया, कुकुढा), सत्येंद्र चौधरी, उमेश चौधरी, बबन चौधरी, राम इकबाल चौधरी, सोनू पटेल, राकेश पटेल, राम आग्रह चौधरी, रघुनाथ चौधरी, प्रदीप चौधरी, कामेंद्र चौधरी, रामाश्रय चौधरी, श्रवण चौधरी, अजय पटेल समेत सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद थे.






Post a Comment

0 Comments