नगर परिषद ने हटाया अतिक्रमण फिर चलाया मतदाता जागरूकता अभियान ..

नगर परिषद कार्यालय के सामने से लेकर सूरज भट्ठी मोड़, किला मैदान के बाहर, रामरेखा घाट से मॉडल थाना चौक होते हुए रेलवे स्टेशन रोड में भी अभियान चलाया गया. शुक्रवार को पुनः इन्ही इलाकों में अभियान चलाया जाएगा.







- नगर नगर के विभिन्न इलाकों में चलाया गया मतदाता जागरूकता अभियान
- सब्जी विक्रेताओं को सब्जी मंडी में जाने का दिया निर्देश

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नगर परिषद के द्वारा अतिक्रमण हटाने का अभियान लगातार जारी है. इस अभियान के तहत गुरुवार को नगर परिषद कार्यालय के सामने से लेकर सूरज भट्ठी मोड़, किला मैदान के बाहर, रामरेखा घाट से मॉडल थाना चौक होते हुए रेलवे स्टेशन रोड में भी अभियान चलाया गया. शुक्रवार को पुनः इन्ही इलाकों में अभियान चलाया जाएगा. अतिक्रमण हटाने के साथ ही नगर परिषद की टीम के द्वारा मतदाता जागरूकता अभियान भी चलाया गया.

इस बाबत जानकारी देते हुए नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी अमित कुमार ने बताया कि अतिक्रमण विरोधी अभियान में मुख्य रूप से ऐसे लोगों पर कार्रवाई की जा रही है जिन्होंने सड़क का स्थायी अतिक्रमण किया है. साथ ही सड़क पर दुकान लगाने वाले सब्जी विक्रेताओं को नगर परिषद कार्यालय के बगल में बने वेंडिंग जोन में जाने का निर्देश दिया गया है. साथ ही किला मैदान के सामने बैठे सब्जी विक्रेताओं को किला मैदान के बगल में नहर किनारे शिफ्ट किया जाएगा.  

अभियान के दौरान कार्यपालक पदाधिकारी के अतिरिक्त यशवंत सिंह, मृत्युंजय कुमार, नरसिंह चौबे, संतोष केशरी, आशुतोष कुमार, संतोष कुमार, नवीन कुमार पाण्डेय, राहुल सिंह, संतोष राय, अविनाश कुमार व अन्य कार्यालय कर्मी मौजूद रहे.






Post a Comment

0 Comments