वीडियो : पीएम की जनसभा में अश्विनी चौबे के शामिल होने पर असमंजस बरकरार, गिरिराज सिंह समेत कई नाम सूची में शामिल ..

अश्विनी चौबे के समर्थक यह कहते हैं कि बाबा को मिथिलेश तिवारी से बेहतर उम्मीदवार मानने वाले लोग ही अब पूर्व आइपीएस आनंद मिश्र के समर्थन में हैं. ऐसे में अगर अश्विनी चौबे आज की जनसभा में मंचासीन होते हैं तो इसका व्यापक असर पड़ेगा. 



..




-अहिरौली में आज जनसभा को संबोधित करेंगे पीएम मोदी 
-गिरिराज सिंह समेत कई दिग्गजों के नाम सूची में शामिल

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : लोकसभा चुनाव में एनडीए प्रत्याशी भाजपा नेता मिथिलेश तिवारी की जीत की राह आसान करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज बक्सर में जनसभा करेंगे. दिन में 3:00 बजे वह अहिरौली के समीप सभा स्थल पर पहुंचेंगे जहां से वह मिथिलेश तिवारी को जिताने की अपील जनता से करेंगे. पीएम मोदी के साथ मंच साझा करने वाले लोगों में गिरिराज सिंह से लेकर अश्विनी चौबे तक के नाम हैं लेकिन अश्विनी चौबे के आगमन को लेकर भाजपा में अभी भी असमंजस बना हुआ है यहां तक कि दबी जुबान से भाजपा के वरिष्ठ नेता तथा पार्टी पदाधिकारी भी यह बता रहे हैं कि नाराज अश्विनी चौबे आज आएंगे या नहीं यह कहना मुश्किल है.

दरअसल, बक्सर सांसद रहे अश्विनी चौबे का टिकट कटने के बाद वह पार्टी के इस निर्णय से नाराज चल रहे थे. भाजपा के स्टार प्रचारकों की सूची में शामिल होने के बावजूद पहले तो उन्होंने कई विरोधी बयान दिए. यह भी कहा कि वह किसी कीमत पर बक्सर को नहीं छोड़ेंगे, लेकिन बाद में वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कई जनसभाओं में उनके मंच पर एनडीए प्रत्याशियों का प्रचार करते देखे गए. ऐसे में यह माना जा रहा था कि वह बक्सर भी पहुंचेंगे लेकिन, सूची में नाम होने के बाद भी अब तक तस्वीर साफ नहीं हुई है. क्योंकि अश्विनी चौबे के निकटतम सूत्र यह बता रहे हैं कि उनके आगमन का कोई शेड्यूल अब तक नहीं मिला हैं.

अश्विनी चौबे की नाराजगी का कितना असर?

भाजपा के कई वरिष्ठ नेता यह बताते हैं कि केंद्रीय मंत्री सह सांसद अश्विनी कुमार चौबे की नाराजगी का अब बक्सर की सीट पर कोई असर नहीं पड़ने जा रहा हालांकि अश्विनी चौबे के समर्थक यह कहते हैं कि बाबा को मिथिलेश तिवारी से बेहतर उम्मीदवार मानने वाले लोग ही अब पूर्व आइपीएस आनंद मिश्र के समर्थन में हैं. ऐसे में अगर अश्विनी चौबे आज की जनसभा में मंचासीन होते हैं तो इसका व्यापक असर पड़ेगा. 

जदयू एमएलसी की उम्मीद बरकरार, वह जरूर आएंगे : 

बक्सर पहुंचे जदयू एमएलसी वीरेंद्र नारायण यादव ने बताया कि केंद्रीय मंत्री सह सांसद अश्विनी का टिकट कटना केंद्रीय नेतृत्व का फैसला था. लेकिन अब वह प्रदेश में एनडीए के प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार कर रहे हैं. हालांकि जब एमएलसी से यह पूछा गया कि वह अब तक बक्सर नहीं आए हैं तो उन्होंने कहा कि अभी चुनाव में समय है निश्चय ही प्रधानमंत्री की जनसभा के दौरान बक्सर में मौजूद होंगे और उसके बाद लगातार बक्सर आएंगे तथा मिथिलेश तिवारी के पक्ष में प्रचार करेंगे.

वीडियो : 








Post a Comment

0 Comments