ददन यादव के पुत्र ने लिया नाम वापस, पूर्व आइपीएस को मिला सेब ..

भाजपा के मिथिलेश कुमार तिवारी का चुनाव चिह्न कमल छाप है. जबकि राष्ट्रीय जनता दल के सुधाकर सिंह का चुनाव चिह्न लालटेन ही है. चर्चित पूर्व आइपीएस आनंद मिश्र को चुनाव चिह्न के रूप में सेब जबकि ददन यादव को सिलाई की मशीन चुनाव चिह्न मिला है. 


DAQEQE.. ..E Q




-लोकसभा चुनाव में 14 प्रत्याशी चुनाव मैदान में
-बसपा का क्रमांक एक, भाजपा दो व राजद तीन नंबर पर

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : लोकसभा निर्वाचन को लेकर बक्सर से चुनाव मैदान से ददन यादव के पुत्र निर्भय कुमार सिंह के नाम वापसी के बाद अब 14 प्रत्याशी चुनाव मैदान में हैं. जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह जिला पदाधिकारी अंशुल अग्रवाल ने शुक्रवार को प्रेस वार्ता कर यह जानकारी मीडिया के समक्ष रखी. मौके पॉके एसपी मनीष कुमार व डीडीसी महेंद्र पाल भी मौजूद थे.

जो 14 प्रत्याशी चुनाव मैदान में हैं उनमें बहुजन समाज पार्टी के अनिल कुमार चुनाव चिह्न हाथी है. इसके साथ ही भाजपा के मिथिलेश कुमार तिवारी का चुनाव चिह्न कमल छाप है. जबकि राष्ट्रीय जनता दल के सुधाकर सिंह का चुनाव चिह्न लालटेन ही है. चर्चित पूर्व आइपीएस आनंद मिश्र को चुनाव चिह्न के रूप में सेब जबकि ददन यादव को सिलाई की मशीन चुनाव चिह्न मिला है. 

इसके अतिरिक्त बहुजन मुक्ति पार्टी के राजू सिंह का चुनाव चिह्न चारपाई और जागरूक जनता पार्टी की हेमलता का चुनाव चिह्न फुटबॉल है. अन्य निर्दलीय प्रत्याशियों की बात करें तो क्रमांक 6 पर आने वाले अखिलेश कुमार पांडेय को त्रिभुज जबकि क्रमांक 7 पर पूर्व आइपीएस आनंद मिश्र को सेव चुनाव चिह्न मिला है पूर्व आइपीएस की तरह है हेयर स्टाइल और हाव-भाव बनाकर मैदान में उतरे उनसे मिलते जुलते नाम आनंद मिश्रा को कैंची छाप जबकि निर्दलीय प्रत्याशी ददन पहलवान को सिलाई की मशीन, निरंजन कुमार राय को एयर कंडीशनर, भगवान सिंह यादव को अलमारी, रामस्वरूप चौहान को पानी का जहाज, सुधाकर मिश्रा को मोतियों का हार और सुनील कुमार दूबे को क्रिकेट का बल्ला चुनाव चिह्न आवंटित हुआ है.







Post a Comment

0 Comments