शिक्षक के घर में भीषण चोरी, 75 लाख की संपत्ति पर किया हाथ साफ ..

पड़ोसियों ने सूचना दी कि घर का ताला टूटा हुआ है और सामान बिखरा हुआ है. सूचना पर भागे-भागे जब यहां पहुंचे तो उन्होंने पाया कि अलमारी में रखे सारे गहने और नकदी की चोरी कर ली गई है. 



DAQEQE.. ..E Q





-घटना के वक्त गांव गया हुआ था पूरा परिवार
-सूचना पर पहुंची पुलिस कर रही मामले की जांच

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नगर थाना क्षेत्र के मुसाफिर गंज मोहल्ले में एक शिक्षक के घर में भीषण चोरी की घटना सामने आई है. चोरों ने ताला तोड़कर तकरीबन 70 लाख रुपये के गहने एवं पांच लाख रुपये नकदी की चोरी कर ली है. घटना उस वक्त अंजाम दी गई जब शिक्षक पूरे परिवार के साथ उत्तर प्रदेश के बलिया जिले स्थित अपने गांव गए हुए थे. 

घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों के बीच कोहराम मच गया. पुलिस को सूचना दी गई जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है.

घटना के संदर्भ में जानकारी देते हुए गृह स्वामी वीरेंद्र बहादुर सिंह के पुत्र जोशी सिंह ने बताया कि वह सपरिवार उत्तर प्रदेश के बलिया जिले स्थित चौरा गांव गए हुए थे. वहां उनका पैतृक गांव है. कुछ महीनो बाद होने वाली एक शादी की तैयारी को लेकर बक्सर के मकान में ताला बंद कर गए हुए थे. शुक्रवार की सुबह पड़ोसियों ने सूचना दी कि घर का ताला टूटा हुआ है और सामान बिखरा हुआ है. सूचना पर भागे-भागे जब यहां पहुंचे तो उन्होंने पाया कि अलमारी में रखे सारे गहने और नकदी की चोरी कर ली गई है. फिलहाल मामले में थाने में आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज करने का अनुरोध किया गया है.

घटना की सूचना मिलते वार्ड संख्या 13 के पार्षद प्रतिनिधि जय तिवारी एवं वार्ड संख्या 9 के वार्ड पार्षद शशि गुप्ता मौके पर पहुंचे और पीड़ित परिवार को सांत्वना दी.

उधर मामले की जानकारी मिलने के बाद घटनास्थल की जांच करने के उपरांत पुलिस यह मान रही है कि चोरी की इस घटना में किसी नजदीकी का भी हाथ हो सकता है, क्योंकि चोरों ने सीधे उसी अलमारी पर हाथ साफ किया है जिसमें गहने और पैसे रखे हुए थे. हालांकि नगर थानाध्यक्ष संजय कुमार सिंह का कहना है कि पुलिस विभिन्न बिंदुओं को ध्यान में रखते हुए मामले की जांच कर रही है.







Post a Comment

0 Comments