बड़ी ख़बर : रद्द हो सकती है सुधाकर सिंह की उम्मीदवारी!

ऐसे में इस मामले में जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह जिला पदाधिकारी, चुनाव आयोग, प्रधानमंत्री कार्यालय व राष्ट्रपति कार्यालय को भी सूचित किया गया है और यह मांग की गई है कि नियमानुसार सुधाकर सिंह की उम्मीदवारी रद्द की जाए. अगर ऐसा नहीं हुआ तो हाई कोर्ट में रिट याचिका भी दायर की जाएगी.



DAQEQE.. ..E Q




-निर्दलीय प्रत्याशी ददन पहलवान के अधिवक्ता ने डीएम को दी जानकारी
-प्रधानमंत्री, राष्ट्रपति कार्यालय के साथ-साथ निर्वाचन आयोग को भी लिखा पत्र

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : इंडी गठबंधन के प्रत्याशी सुधाकर सिंह की उम्मीदवारी रद्द करने की मांग की गई है. पूर्व मंत्री तथा बक्सर लोकसभा से निर्दलीय प्रत्याशी ददन पहलवान के अधिवक्ता रजनीश सिंह ने कहा है कि सुधाकर सिंह ने जो हलफनामा दिया है उसमें उन्होंने अपने संपत्ति छुपाई है. उन्होंने कई ऐसी संपत्तियों का खुलासा नहीं किया जिनके बारे में उन्होंने 2020 के विधानसभा चुनाव में भी जिक्र किया था. इसके अतिरिक्त उनके कई बैंक खातों तथा करोड़ों की संपत्ति का पता चला है, जिसका खुलासा उन्होंने नहीं किया है. ऐसे में इस मामले में जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह जिला पदाधिकारी, चुनाव आयोग, प्रधानमंत्री कार्यालय व राष्ट्रपति कार्यालय को भी सूचित किया गया है और यह मांग की गई है कि नियमानुसार सुधाकर सिंह की उम्मीदवारी रद्द की जाए. अगर ऐसा नहीं हुआ तो हाई कोर्ट में रिट याचिका भी दायर की जाएगी.

उधर, ददन पहलवान ने भी यह कहा है कि सुधाकर सिंह ने करोड़ों की संपत्ति अर्जित की है. लेकिन उसके बारे में जानकारी नहीं दी है. उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि सुधाकर सिंह के साथ-साथ उनके पिता जगतानंद सिंह ने भी भ्रष्टाचार से काफी संपत्ति अर्जित की है, जो की न सिर्फ बिहार में बल्कि अन्य प्रदेशों में भी है. उन्होंने कहा कि ऐसे व्यक्ति की उम्मीदवारी तत्काल रद्द कर देनी चाहिए. उम्मीदवारी रद्द करने की मांग के साथ आगे की कार्रवाई की जा रही है.

वीडियो : 








Post a Comment

0 Comments