वीडियो : जिला उद्यमी संघ ने की सुधाकर सिंह को समर्थन देने की घोषणा ..

बताया कि उद्योगों की हालत बेहद नाजुक है और उद्यमी परेशान हो रहे हैं. बैंकों के द्वारा बियाडा की जमीन पर ऋण नहीं दिया जा रहा है. साथ ही बिना किसी कारण के उद्योगों का निबंधन रद्द किया जा रहा है. 

 




DAQEQE.. ..E Q





-उद्यमी संघ के अध्यक्ष ने दी जानकारी
-बोले उद्यमी : सुधाकर सिंह ने किया है समस्या को हल करने का वादा

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : जिला उद्यमी संघ ने यह घोषणा की है कि वह सुधाकर सिंह को अपना समर्थन देगा. यह फैसला तब लिया गया जब सुधाकर सिंह ने उद्यमियों से मुलाकात की और उनकी समस्याओं को हल कराने का वादा किया. 

जिलाध्यक्ष बृज किशोर सिंह ने कहा है कि पूर्व में ही उद्यमी संघ ने यह घोषणा की थी कि जो भी प्रत्याशी उन्हें सहयोग करने तथा उद्योगों के पुनर्जीवन का वादा करेगा संघ उसका समर्थन करेगा. 

बकौल अध्यक्ष, अभी तक कोई भी प्रत्याशी उद्यमी संघ के पदाधिकारी अथवा किसी भी उद्यमी से मिलने नहीं पहुंचा जबकि सुधाकर सिंह ने मिलने के बाद यह वादा किया कि वह जीते अथवा हारे हाल में उद्यमियों की समस्याओं का हल कराएंगे.

जिलाध्यक्ष ने बताया कि उद्योगों की हालत बेहद नाजुक है और उद्यमी परेशान हो रहे हैं. बैंकों के द्वारा बियाडा की जमीन पर ऋण नहीं दिया जा रहा है. साथ ही बिना किसी कारण के उद्योगों का निबंधन रद्द किया जा रहा है. 

उद्यमी विनोधर ओझा ने बताया कि बिना किसी कारण के उद्योगों के संचालन का लाइसेंस रद्द कर दिया जाना तानाशाही रवैया प्रतीत हो रहा है कई ऐसे उद्यमियों का निबंधन रद्द किया गया है जो अपना उद्योग चला रहे थे. उद्यमी कमलबास कुमार कश्यप ने कहा कि बिहार सरकार तथा उसके अधिकारी उद्यमियों की समस्या पर ध्यान नहीं देते. अब अगर सुधाकर सिंह ने उद्यमियों को समर्थन देने की बात कही है तो उद्यमी भी उन्हें समर्थन देंगे.

वीडियो :









Post a Comment

0 Comments