घर के बाहर सोये दादा और पोते पर जानलेवा हमला, आरोपित ने रेता गला ..

युवक के चीखने पर उसके दादा मुखदेव राम बचाने पहुंचे तब आराेपित युवक ने मुखदेव राम के गले पर भी धारदार हथियार से वार कर दिया.  हालांकि किसी तरह उन्होंने अपनी जान बचाई. इसी बीच शोर-शराबा सुनकर आसपास के लोग भी मौके पर पहुंचे और हमलावर को पकड़ पुलिस को सूचना दे दी. 



DAQEQE.. ..E Q





-राजपुर थाना क्षेत्र के सरेंजा गांव का मामला
-अभियुक्त को गिरफ्तार कर पुलिस ने भेज दिया जेल

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : राजपुर थाना क्षेत्र के सरेंजा गांव में घर के बाहर सोये दादा और पोता पर जानलेवा हमला करने का मामला सामने आया है. आरोपित ने दोनों का गला रेतने का प्रयास किया लेकिन तब तक उनकी नींद खुल गई और शोर मचाने पर आरोपित को पकड़ लिया गया. घायलों को इलाज के लिए पहले सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र और फिर सदर अस्पताल भेजा गया जहां फिलहाल उनकी स्थिति स्थिर बताई जा रही है.

मिली जानकारी के मुताबिक राजपुर थाना क्षेत्र के सरेंजा गांव के मुखदेव राम अपने पोते हीरामन कुमार के साथ दरवाजे पर ही सोये थे. इसी दाैरान गांव के ही पारस चाैहान का पुत्र ओम प्रकाश चाैहान माैके पहुंच गया और युवक ने बगैर कुछ बाेले हीरामन के गले पर चाकू से वार कर दिया. युवक के चीखने पर उसके दादा मुखदेव राम बचाने पहुंचे तब आराेपित युवक ने मुखदेव राम के गले पर भी धारदार हथियार से वार कर दिया.  हालांकि किसी तरह उन्होंने अपनी जान बचाई. इसी बीच शोर-शराबा सुनकर आसपास के लोग भी मौके पर पहुंचे और हमलावर को पकड़ पुलिस को सूचना दे दी. 

मामले में थानाध्यक्ष संतोष कुमार ने बताया कि हमलावर और घायल व्यक्तियों के बीच पुराना जमीनी विवाद है. इसी बात को लेकर इस तरह की घटना को अंजाम दिया गया. गिरफ्तार अभियुक्त को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेज दिया गया.







Post a Comment

0 Comments