बाइक सवार शिक्षक पर मौत बनकर गिरा पुराना पेड़ ..

एक पुराना जामुन का पेड़ टूट कर उनके शरीर पर आ गिरा प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि जो पेड़ टूट कर गिरा उसकी चोट से उनका हेलमेट फट गया और वह पेड़ के नीचे ही दब गए. बाद में लोगों की मदद से उन्हें बाहर निकाला गया और अस्पताल पहुंचाया गया.



DAQEQE.. ..E Q





-घर से विद्यालय जाने के दौरान सुबह-सुबह हुआ हादसा
-मुरार थाना क्षेत्र के बंजरिया गांव के समीप टूटकर गिरा पेड़

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : जिले के मुरार थाना क्षेत्र के बंजरिया गांव के समीप एक पुराना पेड़ टूटकर बाइक पर गिर जाने और उसके नीचे दबने से एक शिक्षक की मौत हो गई. घटना मंगलवार सुबह तकरीबन 5:30 बजे की है. जब शिक्षक अपने गांव डुमरांव अनुमंडल के लहना से निकलकर कोरानसराय की तरह जा रहे थे. दुर्घटना के बाद उन्हें चौगाईं सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में पहुंचाया गया जहां चिकित्सकों उन्होंने मृत घोषित कर दिया.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक शिक्षक संजय शर्मा चौगाईं के शिवपुर स्कूल में पद स्थापित हैं. वह ड्यूटी के लिए सुबह ही घर से निकले और बाइक पर सवार होकर जा रहे थे तभी मुरार थाना अंतर्गत बंजरिया गांव के पास एक पुराना जामुन का पेड़ टूट कर उनके शरीर पर आ गिरा प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि जो पेड़ टूट कर गिरा उसकी चोट से उनका हेलमेट फट गया और वह पेड़ के नीचे ही दब गए. बाद में लोगों की मदद से उन्हें बाहर निकाला गया और अस्पताल पहुंचाया गया.

इस दुर्घटना की सूचना मिलने के बाद मातमपुर्सी के लिए डुमरांव विधायक अजीत सिंह मौके पर पहुंचे तथा परिजनों को हर संभव मदद करने का भरोसा दिलाया.

कहते हैं थानाध्यक्ष :
शिक्षक बाइक पर सवार होकर स्कूल जा रहे थे तभी सुबह तकरीबन 5:30 बजे यह हादसा हुआ. जानकारी मिलते ही परिजनों को सूचना दी गई और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया.
कमल नयन पांडेय
थानाध्यक्ष, मुरार







Post a Comment

0 Comments