वीडियो : मौसम ने बदली करवट तो लोगों को मिली राहत ..

मौसम विज्ञान विभाग के पूर्वानुमान के मुताबिक बक्सर में मंगलवार को न्यूनतम तापमान 29 डिग्री सेल्सियस जबकि अधिकतम तापमान 39 डिग्री सेल्सियस से अधिक नहीं होगा साथ ही आसमान में बादल छाए रहने की भी संभावना है.

 



DAQEQE.. ..E Q





-मंगलवार को सुबह से ही बदल गया मौसम का मिजाज
-आम के उत्पादकों को मिलेगा खासा लाभ

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : एक तरफ जहां मौसम की तल्खी से पिछले कई दिनों से जिलेवासी परेशान थे. इसी बीच मंगलवार की अहले सुबह अचानक मौसम का मिजाज बदल गया और बक्सर में तेज हवाओं के साथ झमाझम बारिश भी हुई. पिछले दिनों जहां बक्सर में अधिकतम तापमान 44 डिग्री सेल्सियस तक पहुंच गया था वहीं मौसम के बदले मिजाज के बाद मंगलवार को तापमान घटकर 32 डिग्री सेल्सियस पर आ गया है. इसके साथ ही आसमान में बादल छाए हुए हैं जिससे कि मौसम के मिजाज में अब भी नरमी बनी हुई है.

मंगलवार की सुबह चली तेज हवाओं और बारिश के साथ नगर के विभिन्न इलाकों के साथ-साथ ग्रामीण क्षेत्रों में भी बिजली की आंख-मिचौली शुरू हो गई है लोग सुबह से बिजली नहीं रहने से आम लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.

मौसम विज्ञान विभाग के पूर्वानुमान के मुताबिक बक्सर में मंगलवार को न्यूनतम तापमान 29 डिग्री सेल्सियस जबकि अधिकतम तापमान 39 डिग्री सेल्सियस से अधिक नहीं होगा साथ ही धूप निकलने के साथ ही आसमान में बादल छाए रहने की भी संभावना है.

उधर बारिश के कारण आम के उत्पादकों को काफी लाभ मिलेगा बारिश के कारण आम को पकाने में मदद मिलती है ऐसे में मंगलवार को ही बारिश से आम उत्पादक भी खास से उत्साहित है.










Post a Comment

0 Comments