सड़क किनारे कार खड़ी करने पर हुआ विवाद, युवक को किया लहूलुहान ..

स्थानीय प्रत्यक्षदर्शियों ने मौके पर पहुंच मामले को शांत कराया. इसके बाद घायल युवक को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा. चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद घायल युवक को बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर कर दिया. 



DAQEQE.. ..E Q





-सिमरी थाना अंतर्गत तिलक राय हाता ओपी का मामला
-मामले में दोनों पक्षों के द्वारा दर्ज कराई गई है प्राथमिकी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : सिमरी थाना अंतर्गत तिलक राय हाता ओपी क्षेत्र के नियाजीपुर गांव स्थित मां काली मंदिर के सामने खड़ी कार हटाने को लेकर दो पक्षों के बीच विवाद में सोमवार की सुबह जमकर मारपीट हुई. जिसमें मनोज पाठक नामक युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गए. बाद में स्थानीय प्रत्यक्षदर्शियों ने मौके पर पहुंच मामले को शांत कराया. इसके बाद घायल युवक को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा. चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद घायल युवक को बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर कर दिया. 

घटना के संदर्भ में घायल युवक ने बताया कि सुबह मां काली मंदिर में पूजा करने गया था. इसी बीच नामजदों ने पहुंच कार को वहां से हटाने को कहा. हालांकि, कार सड़क किनारे खड़ी की थी. ओपी अध्यक्ष ने बताया कि घायल युवक ने पांच लोगों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई है. जबकि दूसरे पक्ष के द्वारा भी प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. दूसरे पक्ष का कहना है कि वह ट्रैक्टर लेकर खेतों की तरफ जा रहे थे तो रास्ता रोककर कार रास्ते पर खड़ी कर दी गई थी इसी बात को लेकर विवाद हुआ. हालांकि प्रारंभिक जांच में यह बात सामने आई है दोनों पक्षों के बीच पूर्व से विवाद चला आ रहा है.







Post a Comment

0 Comments