दिन में तीन बजे पहुंचेंगे पीएम मोदी, एक बजे से जगह-जगह रोके जाएंगे वाहन ..

राष्ट्रीय राजमार्ग-922 पर सभा स्थल के 500 मीटर दूरी तक वाहनों की पार्किंग नहीं करने दी जाएगी और एनएच - 922 पर भी आवागमन बंद रहेगा. केवल आपात सेवा से जुड़े वाहनों के अतिरिक्त किसी भी वाहन को आने और रुकने की अनुमति नहीं रहेगी.





..





-यातायात की सुगमता के लिए जारी किया गया ट्रैफिक प्लान
-आपात सेवा से जुड़े वाहनों के अतिरिक्त किसी भी वाहन का परिचालन रहेगा बंद 

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शनिवार को दिन में 3:00 बजे बक्सर आगमन के दौरान अहिरौली स्थित सभा स्थल तथा नगर के अन्य इलाकों में यातायात की सुगमता बनी रहे इसके लिए प्रशासनिक इंतजाम किए गए. दिन में 1:00 बजे से जहां यूपी से बिहार आने वाले वाहनों का आवागमन रोक दिया जाएगा वहीं, राष्ट्रीय राजमार्ग-922 पर सभा स्थल के 500 मीटर दूरी तक वाहनों की पार्किंग नहीं करने दी जाएगी और एनएच - 922 पर भी आवागमन बंद रहेगा. केवल आपात सेवा से जुड़े वाहनों के अतिरिक्त किसी भी वाहन को आने और रुकने की अनुमति नहीं रहेगी.

अनुमंडल पदाधिकारी धीरेंद्र कुमार मिश्र ने बताया कि शनिवार को माननीय प्रधानमंत्री की चुनावी सभा संभावित है. इस अवसर पर यातायात की सुगमता एवं आमजन की सुरक्षा के उपाय किये गए हैं. 

उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री का आगमन अपराह्न 03:00 बजे संभावित है. ऐसे में दिन में 01:00 बजे से राष्ट्रीय राजमार्ग-922 पर बलिया-बक्सर सीमा एवं प्रतापसागर के पास बड़े एवं भारी वाहनों का आवागमन रोक दिया जाएगा.

अपराह्न 01:00 बजे से इटाढ़ी तथा चौसा की तरफ से आने वाले वाहनों को ज्योति चौक से आगे नहीं बढ़ने दिया जाएगा. ऐसे वाहन होमगार्ड मैदान/ आई०टी०आई मैदान/ किला मैदान में अपने वाहन खड़े कर सकते हैं. 

अपराह्न 01:00 बजे के बाद से सभा स्थल के सामने वाले राष्ट्रीय राजमार्ग-922 के 500 मीटर लंबे हिस्से पर प्रशासनिक एवं आपात सेवा से जुड़े वाहनों के अलावा किसी भी वाहन को रूकने की अनुमति नहीं होगी. शेष वाहन एनएच-922 पर सभा स्थल से आगे बने पार्किंग स्थलों पर ही खड़े होंगे. इस व्यवस्था का उल्लंघन करने वाले वाहनों को टोईंग वाहनों से हटवाकर उनसे जुर्माना वसूल किया जाएगा.







Post a Comment

0 Comments