वीडियो : शनिवार को आएंगे पीएम मोदी, विशाल जनसभा को लेकर तैयारियां जोरों पर ..

यह पूछे जाने पर कि बक्सर सांसद का केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे अब तक चुनाव प्रचार में क्यों नहीं है और क्या वह मंच पर मौजूद रहेंगे तो उन्होंने कहा कि निश्चय ही उन्हें ऐसा करना चाहिए. 





..





-कार्यक्रम स्थल का दौरा कर रहे एनडीए नेता
-कहा - जनसभा के बाद पूरी तरह से बदल जायेगा माहौल

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : लोकसभा चुनाव को लेकर प्रचार-प्रसार का दौर लगातार जारी है. बक्सर संसदीय क्षेत्र से एनडीए गठबंधन के प्रत्याशी मिथिलेश तिवारी के पक्ष में प्रचार करने के लिए देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल बक्सर पहुंच रहे हैं. वह अहिरौली के समीप पीएम के कार्यक्रम को लेकर तैयारियां युद्धस्तर पर चल रही हैं. कार्यक्रम स्थल पर एनडीए नेताओं का दौरा भी लगातार हो रहा है. सुरक्षा व्यवस्था को लेकर जिला प्रशासन के वरीय पदाधिकारी भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुँच स्थिति का जायजा ले रहे हैं. 

बक्सर पहुंचे जदयू के एमएलसी वीरेंद्र नारायण यादव, राज्यवर्धन आजाद के साथ-साथ जदयू नेता दीपांकर सिंह, लोजपा नेता ओम जी मिश्र भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता अरविंद सिंह, भाजपा के औरंगाबाद एमएलसी राजन सिंह, भाजपा नेता पुनीत सिंह, लोजपा नेता सोनू सिंह समेत कई एनडीए नेता मौजूद रहे. सभी ने पत्रकारों से बात करते हुए यह बताया कि प्रधानमंत्री के सभा के बाद एनडीए प्रत्याशी मिथिलेश तिवारी को जनता का भरपूर समर्थन मिलेगा और वह चुनाव में विजय हासिल करेंगे.


यह पूछे जाने पर कि बक्सर सांसद का केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे अब तक चुनाव प्रचार में क्यों नहीं है और क्या वह मंच पर मौजूद रहेंगे तो उन्होंने कहा कि निश्चय ही उन्हें ऐसा करना चाहिए. नेताओं ने यह भी कहा कि प्रधानमंत्री की जनसभा के बाद ऐसे लोग भी पुनः वापस चले आएंगे जो भटक गए हैं. कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण करने पहुंचे लोगों में जदयू के प्रदेश महासचिव (कला संस्कृति प्रकोष्ठ) मंटू उपाध्याय, जदयू जिला प्रवक्ता सह मीडिया प्रभारी कुमार जैनेंद्र उर्फ संतोष चौधरी,  प्रदेश उपाध्यक्ष (सहकारिता सह किसान प्रकोष्ठ) सिद्धेश्वर चौधरी, जदयू जिला उपाध्यक्ष मोहन चौधरी, जिला महासचिव अनिरुद्ध तिवारी युवा जदयू के प्रदेश महासचिव आजाद सिंह राठौड़, प्रदेश जिला महासचिव निर्मल पासवान शामिल थे.

वीडियो : 








Post a Comment

0 Comments