वीडियो : पूर्व आइपीएस आनंद मिश्र ने साझा किया संकल्प पत्र, कहा - साजिशों के बावजूद जीतेंगे चुनाव ..

कहा कि जो लोग यह कह रहे हैं कि आनंद मिश्र को वोट देने का मतलब राजद चुनाव जीत जाएगा तो इसका मतलब यही माना जा सकता है कि एवं छेड़छाड़ की गई है. सच्चाई यह नहीं है और यह केवल डराने के लिए कहा जा रहा है.




..





-युवाओं को अवसर, महिलाओं को सुविधाएं एवं बुजुर्गों को उपलब्ध कराएंगे बेहतर स्वास्थ्य सेवाएं
-भाजपा पर लगाया वादाखिलाफी का आरोप

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : लोकसभा चुनाव 2024 के रण क्षेत्र में स्थानीय लोकसभा सीट से कई प्रत्याशी मैदान में हैं लेकिन दलीय प्रत्याशियों के साथ-साथ एक निर्दलीय प्रत्याशी आनंद कुमार मिश्र इसलिए चर्चा में हैं क्योंकि उन्होंने अपनी आइपीएस की नौकरी छोड़कर चुनाव लड़ने का फैसला लिया है. उनका यह कहना है कि पहले उन्हें भाजपा ने यह प्रलोभन दिया था कि वह बक्सर सीट से उन्हें टिकट देगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ और ऐसे प्रत्याशी को मैदान में लाया गया जिसका उद्देश्य बक्सर का विकास नहीं बल्कि स्वयं राजनेता बनना है. ऐसे में वह निर्दलीय चुनाव मैदान में आ गए. उन्होंने शुक्रवार को प्रेस वार्ता अपना संकल्प पत्र एक बार फिर पत्रकारों से साझा किया और यह बताया कि भाजपा-राजद समेत तमाम दल ऐसे प्रत्याशी मैदान में लेकर आए हैं जिनके पास बक्सर के विकास का कोई मास्टर प्लान नहीं है. वह उनके खिलाफ साजिश रच रहे हैं लेकिन वह कामयाब नहीं होंगे और आनंद मिश्र ही चुनाव जीतेंगे.

आनंद मिश्र ने बताया कि वह युवाओं के लिए अवसर सृजित करने के साथ-साथ महिलाओं की शिक्षा और उनके उत्थान, बुजुर्ग तथा आम जनों के लिए स्वास्थ्य की बेहतर सेवाएं उपलब्ध के साथ-साथ व्यवसायियों को सुरक्षित माहौल प्रदान करेंगे. उन्होंने कहा कि जो लोग यह कह रहे हैं कि आनंद मिश्र को वोट देने का मतलब राजद चुनाव जीत जाएगा तो इसका मतलब यही माना जा सकता है कि एवं छेड़छाड़ की गई है. सच्चाई यह नहीं है और यह केवल डराने के लिए कहा जा रहा है.

डुप्लीकेट आनंद मिश्र की मामले में नहीं हुई कार्रवाई : 

उन्होंने बताया कि एक बड़े दल के द्वारा एक प्रत्याशी को मैदान में उतारा गया, जिसे इस तरह का बनाया गया कि वह देखने से आनन्द मिश्र का क्लोन है. इस बात की शिकायत इलेक्शन कमीशन से करने पर भी कोई कार्रवाई नहीं हुई. ऐसे में यह नहीं लग रहा है कि चुनाव निष्पक्ष हो रहा है. उन्होंने कहा कि उनका क्रमांक पहले सात था लेकिन फिर आठ किया गया. यह भी कोई साजिश लग रहा है, लेकिन ऐसी कोई साजिश कामयाब नहीं होगी और 4 जून को चुनाव वही जीतेंगे.

वीडियो : 








Post a Comment

0 Comments