वीडियो : मोदी सरकार को दोबारा लाने के संकल्प के साथ महिलाओं ने किया जनसंपर्क ..

नगर के विभिन्न इलाकों में महिलाओं के बीच पीएम नरेंद्र द्वारा निर्गत पत्रक बांटा और उपस्थित महिलाओं से बक्सर लोकसभा प्रत्याशी मिथिलेश तिवारी को वोट करने के लिए आग्रह किया. उपस्थित महिलाओं ने फिर एक बार मोदी सरकार और अबकी बार 400 पर का नारा भी लगाया.





..




- फिर एक बार मोदी सरकार का लगाया नारा
- जनता के बीच रखी सरकार की उपलब्धियां

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : लोकसभा चुनाव को देखते हुए भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा की नगर अध्यक्ष कंचन देवी के नेतृत्व में महिला जनसंपर्क चलाया गया. महिला संपर्क अभियान के क्रम में नगर के विभिन्न इलाकों में महिलाओं के बीच पीएम नरेंद्र द्वारा निर्गत पत्रक बांटा और उपस्थित महिलाओं से बक्सर लोकसभा प्रत्याशी मिथिलेश तिवारी को वोट करने के लिए आग्रह किया. उपस्थित महिलाओं ने फिर एक बार मोदी सरकार और अबकी बार 400 पर का नारा भी लगाया.

नगर अध्यक्ष ने कहा कि एनडीए बेहद आसानी से यह चुनाव जीतेगी तथा तमाम निर्दलीय तथा दलीय प्रत्याशियों के दावों के बावजूद एक बार फिर बक्सर में कमल खिलेगा. उन्होंने मतदाताओं से आग्रह किया कि किसी बहकावे में नहीं आएं और पुनः एनडीए की सरकार को केंद्र में लाने के लिए अपने मताधिकार का प्रयोग अवश्य करें. कार्यक्रम में वरिष्ठ नेत्री चंदा पांडेय, नगर अध्यक्ष कंचन देवी, किरण जायसवाल मीना देवी तारामणि देवी उषा देवी लखमिनिया देवी, रेखा वर्मा, रीता देवी शामिल रही.

वीडियो : 








Post a Comment

0 Comments