पेड़ की टहनी टूट कर गिरने से पांडेय पट्टी में ठप हुई विद्युत आपूर्ति ..

गनीमत यह रही कि जब टहनी टूट कर गिरी तो उस वक्त रास्ते से कोई गुजर नहीं रहा था, अन्यथा किसी बड़ी दुर्घटना से इनकार नहीं किया जा सकता था. घटना की सूचना मिलते ही विद्युत कर्मी नीरज सिंह व अन्य मौके पर पहुंच गए और बिजली आपूर्ति बहाल करने का प्रयास शुरू कर दिया.





..




-टली बड़ी दुर्घटना, बाल बाल बचे राहगीर
-रात्रि में ही खराबी को दुरुस्त करने में जुटे विद्युत कर्मी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : जिला मुख्यालय में स्थित पांडेय पट्टी में एक पुराना आम का पेड़ टूट कर गिर जाने से एक दुर्घटना होते होते रह गई. पेड़ टूटने के कारण बिजली का खंभा इसकी चपेट में आ गया जिससे कि विद्युत आपूर्ति पिछले एकघंटे से अधिक समय से बंद है. गनीमत यह रही कि जब टहनी टूट कर गिरी तो उस वक्त रास्ते से कोई गुजर नहीं रहा था, अन्यथा किसी बड़ी दुर्घटना से इनकार नहीं किया जा सकता था. घटना की सूचना मिलते ही विद्युत कर्मी नीरज सिंह व अन्य मौके पर पहुंच गए और बिजली आपूर्ति बहाल करने का प्रयास शुरू कर दिया.

स्थानीय प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि रात तकरीबन 10:30 बजे पांडेय पट्टी चक्रहंसी मुख्य मार्ग पर आम की एक टहनी टूट कर बिजली के तारों पर गिर गई जिससे कि बिजली का खंभा टूट गया और विद्युत आपूर्ति बंद हो गई. स्थानीय लोगों ने जब यह नजारा देखा तो तुरंत ही बिजली कंपनी के लोगों को इस बात की सूचना दी, इसके बाद तत्परता दिखाते हुए विद्युत आपूर्ति बहाल करने के प्रयास में लग गए हैं. विद्युत कंपनी के कर्मी नीरज सिंह का कहना है कि रात में ही विद्युत आपूर्ति बहाल कर दी जाएगी.







Post a Comment

0 Comments