वीडियो : यह मेरा नहीं बक्सर की जनता का संघर्ष : आनंद मिश्र

कहा कि बक्सर के विकास के लिए शिक्षा, स्वास्थ्य तथा बुनियादी ढांचे का विकास किया जाएगा, जिसके लिए बक्सर के लोगों की सलाह से मेनिफेस्टो बनाया गया है जिसे जल्द ही जनता के सामने रखा जाएगा और इसी के आधार पर जीत के बाद बक्सर का विकास किया जाएगा.







-निर्दलीय प्रत्याशी पूर्व आइपीएस ने कहा-बक्सर के विकास के लिए हूँ संकल्पित
-कई बुनियादी समस्याओं से गिरा है बक्सर यहां के लोगों की सलाह पर बन रहा मेनिफेस्टो

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : यह मेरा नहीं बक्सर की जनता का संघर्ष है और बक्सर की जनता अपने संघर्ष में जरुर सफल होगी. निश्चित रूप से यह चुनाव जनता जीतेगी और एक मजबूत लोकतंत्र का निर्माण करेगी. यह कहना है पूर्व आइपीएस तथा बक्सर के निर्दलीय प्रत्याशी आनंद मिश्रा का. उन्होंने कहा कि बक्सर के विकास के लिए शिक्षा, स्वास्थ्य तथा बुनियादी ढांचे का विकास किया जाएगा, जिसके लिए बक्सर के लोगों की सलाह से मेनिफेस्टो बनाया गया है जिसे जल्द ही जनता के सामने रखा जाएगा और इसी के आधार पर जीत के बाद बक्सर का विकास किया जाएगा.

उन्होंने कहा किसी भी निर्दलीय के प्रत्याशी के लिए संसाधनों की कमी होती है और उसे अपने मेरिट पर काम करना पड़ता है, लेकिन हम ज्यादा से ज्यादा लोगों के बीच जा रहे हैं. उन्हें अपने मत के बारे में बता रहे हैं और वोट करने की अपील कर रहे हैं. हम किसी से कॉम्पिटिशन की भावना नहीं बल्कि सबसे को-ऑपरेट कर लोगों के बीच पहुंचकर अपनी बात रख रहे हैं, ताकि ज्यादा से ज्यादा लोगों को अपने विचारों से जोड़ा जा सके और बक्सर के विकास के लिए एक बेहतर रूपरेखा तैयार की जा सके.

उन्होंने कहा कि जो लोग यह कह रहे हैं कि मैं नॉमिनेशन नहीं करूंगा और वापस चला जाऊंगा उनसे मैं केवल इतना कहना चाहता हूं कि अब तो नॉमिनेशन का भी समय आ गया. 7 तारीख को मैं नॉमिनेशन करूंगा और यह स्पष्ट हो जाएगा कि मैं बक्सर छोड़कर कहीं नहीं जा रहा. उन्होंने कहा कि यह मेरे तथा मुझसे जुड़े लोगों के आत्म स्वाभिमान की बात है और बक्सर की जनता की आत्म स्वाभिमान पर कभी ठेस नहीं आने दिया जाएगा. मैं आज भी बक्सर के साथ हूं और हमेशा बक्सर के साथ ही रहूंगा.

वीडियो : 







Post a Comment

0 Comments