वीडियो : एक ही थाली में बैठकर खाएं सवर्ण तो बहुजन समाज करेगा स्वागत : अनिल कुमार

उन्होंने ज्योति प्रकाश चौक पर रुककर कामरेड ज्योति प्रकाश की प्रतिमा को दूध से नहलाया और बुलडोजर पर सवार होकर बसपा के कार्यकर्ताओं ने  दिवंगत ज्योति प्रकाश की आदमकद प्रतिमा पर गुलाब की पंखुड़ियों से पुष्प वर्षा की. काफिला अंबेडकर चौक पहुंचा जहां बाबा साहब को नमन करते हुए उन पर भी पुष्प वर्षा की गई.




DAQEQE.. ..E Q





-बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी अनिल कुमार ने किया नामांकन
-कामरेड ज्योति प्रकाश की प्रतिमा को दूध से नहलाया, भगवान बुद्ध व बाबा साहब को किया नमन
-बुलडोजर से हुई पुष्प वर्षा, सड़कों पर उमड़ा आपार जनसैलाब

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : "हमारे साथ केवल बहुजन नहीं बल्कि सवर्ण भी आ सकते हैं. शर्त यह है कि वह हमें अछूत मानना छोड़ दे और हमारे साथ हमारी थाली में बैठकर खाएं. इतना ही नहीं बक्सर में केवल अगड़ी जाति के लोग सांसद बनते हैं. ऐसे में इस तरह के आरक्षण को भी खत्म करना है." यह कहना है बहुजन समाज पार्टी के प्रदेश प्रभारी तथा सांसद प्रत्याशी अनिल कुमार का. उन्होंने मंगलवार को अपना नामांकन प्रपत्र दाखिल किया. उन्होंने कहा कि क्षेत्र में शिक्षा स्वास्थ्य से लेकर तमाम मूलभूत सुविधाओं का अभाव है. ऐसे में बक्सर की जनता अपने बेटे चुनाव करने को तैयार है.

इसके पूर्व उन्होंने राष्ट्रीय राजमार्ग-922 पर चौकिया गांव में पहुंचकर वहां बुद्ध विहार में भगवान बुद्ध की पूजा-अर्चना की तत्पश्चात वह डेढ़ सौ से ज्यादा वाहनों के काफिले के साथ किला मैदान में पहुंचे, जहां उन्होंने सभा को संबोधित किया उन्होंने कहा कि कांग्रेस व भाजपा दोनों ने युवाओं की नौकरियां छीनी. अग्निवीर जैसी योजनाएं ला कर उनका भविष्य बर्बाद किया. ऐसे में जनता अब बहुजन के साथ है. सभा के पश्चात उन्होंने बैलगाड़ी पर सवार होकर नामांकन के लिए समाहरणालय की तरफ प्रस्थान किया. रास्ते में उन्होंने ज्योति प्रकाश चौक पर रुककर कामरेड ज्योति प्रकाश की प्रतिमा को दूध से नहलाया और बुलडोजर पर सवार होकर बसपा के कार्यकर्ताओं ने  दिवंगत ज्योति प्रकाश की आदमकद प्रतिमा पर गुलाब की पंखुड़ियों से पुष्प वर्षा की. काफिला अंबेडकर चौक पहुंचा जहां बाबा साहब को नमन करते हुए उन पर भी पुष्प वर्षा की गई.

बसपा प्रत्याशी अनिल कुमार के नामांकन के दौरान बसपा कार्यकर्ताओं का जोश देखते ही बन रहा था. वह उनके साथ राष्ट्रीय राजमार्ग-922 पर स्थित चौकिया बुद्ध विहार में पूजा अर्चना करने के पश्चात बक्सर की तरफ चले और किला मैदान में सभा के उपरांत सभी समाहरणालय की तरफ पैदल ही निकल गए. उनके साथ बैलगाड़ी पर सवार होकर अनिल कुमार चल रहे थे. साथ ही साथ हजारों कार्यकर्ताओं की भीड़ भी सड़क पर थी. स्थानीय लोगों का कहना था कि अब तक जितने भी लोगों ने नामांकन किया सर्वाधिक भी बसपा प्रत्याशी के नामांकन के दौरान ही थी.

सभा को संबोधित करते हुए बसपा के राज्यसभा सांसद सह केंद्रीय प्रभारी रामजी गौतम ने कहा की आपको अगर बाबा साहेब से प्यार है तो आपको याद रखना है और किसी के बहकावे में नही आना है. विपक्षी पार्टियों के पास बहुत सारे बहरूपिए है. वे तरह तरह के प्रलोभन आपको देंगे. उन्होंने मोदी सरकार पर हमला करते हुए कहा की 5 किलो राशन सरकार की उपलब्धि नही नाकामी है. मोदी सरकार की उपलब्धि तब होती जब सरकार देश के नौजवानों को रोजगार देती, युवाओं को नौकरी देती. इस देश के अंदर कोई भी पार्टी बहुजन समाज को अपना हक और अधिकार नहीं देना चाहती है. इस निकम्मी सरकार को इस बार पटखनी देनी है
 उन्होंने राजद पर भी हमला बोला और कहा की लालटेन बुझने वाली है. आने वाली एक तारीख को कोई गलती नहीं करना है. बिहार में राजद, भाजपा और कांग्रेस वालों की दुकान पर ताला लगा देना है. उन्होंने कहा कि 2025 में बहुजन समाज पार्टी बिहार में अपना सरकार बनाएगी. इस लिए इस बार बक्सर से बहुजन समाज पार्टी के अनिल चौधरी को भारी मतों से विजय बनाकर दिल्ली भेजे.

पत्रकारों से बातचीत करते हुए अनिल चौधरी ने कहा कि बक्सर में आज जो एक जाति का आरक्षण हुआ और बहुजनों के साथ अन्याय हो रहा है,  उसका अंत करना है. उन्होंने कहा कि सत्ता और विपक्ष के लोग बाबा साहब के संविधान को तोड़  - मरोड़ कर हमारी आँखों में धूल झोंकने का काम कर रहे हैं. जबकि सच ये है कि दोनों संविधान विरोधी है और दोनों ने अपने – अपने सत्ता स्वार्थ के लिए संविधान का इस्तेमाल किया है. जबकि आज के समय में बहन मायावती और बहुजन समाज पार्टी सही मायनों में बाबा साहब के संविधान के मूल के साथ चलने में विश्वास रखती है. इसलिए देश और संविधान की रक्षा के लिए आज जरुरी है बहन मायावती को मजबूत करना. इसलिए आप सभी से आग्रह है की बक्सर के सर्वांगीण विकास के अपने बेटे के इस बार सेवा का मौका दें.

सभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय प्रदेश प्रभारी एडवोकेट सुरेश राव  कि बक्सर में बहुजनों के हक़ और अधिकार के लिए जरुरी है हाथी छाप पर भारी संख्या में वोट देना. हम सब आपके बेटे हैं. भाई हैं. और हम सदैव आपके सुख दुःख में साथ रहेंगे. इसलिए बक्सर की जनता से आग्रह है कि आप अपने बेटे को वोट के रूप में आशीर्वाद दें और आरक्षण विरोधी बाहरी लोगों को सबक सिखाएं. 

कार्यक्रम के दौरान चारों ओर बहुजन समाज पार्टी जिंदाबाद के नारे गूंज रहे थे. नामांकन सभा को पूर्व विधायक अंबिका यादव, प्रदेश उपाध्यक्ष सकलदेव दास, प्रदेश महासचिव अमर आजाद पासवान, संजय मंडल, पिंटू यादव, संतोष यादव, लालजी राम, उदयप्रताप सिंह, अभिमन्यु कुशवाहा, साजिद हुसैन, जिलाध्यक्ष सुभाष गौतम, जिलाध्यक्ष कैमूर छोटेलाल, रोहतास जिलाध्यक्ष पवन कुमार, बसपा नेता धर्मपाल पासवान, चक्रवर्ती चौधरी, सुषमा कुमारी, धर्मेंद्र चौधरी, कमलेश राम, सरोज साधु ने भी संबोधित किया.

वीडियो : 








Post a Comment

0 Comments