वीडियो : जगतानंद कराएंगे सुधाकर की राजनीतिक पारी का अंत : ददन पहलवान

कहा कि जगतानंद सिंह अथवा सुधाकर सिंह किसी को भी यादव तथा मुस्लिम समाज का वोट कभी नहीं मिल सकता. केवल राजद का टिकट होने के कारण उन्हें इन जातियों का समर्थन मिलता है, लेकिन अबकी बार ऐसा नहीं होने वाला है.




DAQEQE.. ..E Q





-चुनावी कार्यालय के उद्घाटन के बाद सुधाकर सिंह और बीजेपी पर खूब बरसे  ददन पहलवान
-सुधाकर को बताया भाजपा का एजेंट, कहा - गोपालगंज के प्रत्याशी के साथ ही सामंती प्रत्याशी को नकारेगी जनता

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : सुधाकर सिंह के पिता जगतानंद सिंह ने उन्हें इस तरह मैदान में भेज दिया है. जैसे रावण ने अपने पुत्र को भेजा था, जिस तरह रावण के पुत्र मेघनाद का अंत हुआ ठीक उसी तरह सुधाकर सिंह की राजनीतिक पारी का अंत हो जाएगा. यह कहना है पूर्व मंत्री तथा बक्सर से निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में लोकसभा चुनाव लड़ रहे ददन पहलवान का. उन्होंने स्टेशन रोड स्थित वृंदावन वाटिका मैरिज हॉल में अपने चुनावी कार्यालय का उद्घाटन करने के बाद पत्रकारों को संबोधित करते हुए यह बातें कहीं. 

उन्होंने कहा कि जगतानंद सिंह अथवा सुधाकर सिंह किसी को भी यादव तथा मुस्लिम समाज का वोट कभी नहीं मिल सकता. केवल राजद का टिकट होने के कारण उन्हें इन जातियों का समर्थन मिलता है, लेकिन अबकी बार ऐसा नहीं होने वाला है. उन्होंने सुधाकर सिंह तथा उनके पिता जगतानंद सिंह पर सामंती विचार का व्यक्ति होने का आरोप लगाया. ददन पहलवान ने कहा कि इन दोनों ने कभी भी लालू प्रसाद यादव, राबड़ी देवी अथवा तेजस्वी यादव को सम्मान नहीं दिया, जबकि इन लोगों ने उनके लिए बहुत कुछ किया.

सुधाकर को रामगढ़ में केवल 15 हज़ार वोट

ददन पहलवान ने कहा कि सुधाकर की हालत रामगढ़ में भी खराब है वहां उन्हें 15 हज़ार से ज्यादा वोट नहीं मिलने जा रहा, क्योंकि वहां उन्होंने जमीन पर अवैध कब्जा जैसे कई अनैतिक कार्य किये हैं. उन्होंने यह भी कहा कि सुधाकर सिंह के पास तो लोगों की भी कमी है ऐसे में वह भाड़े पर लोगों को लेकर घूमते हैं. ददन पहलवान ने सुधाकर सिंह पर भाजपा की भी टीम होने का आरोप लगाया उन्होंने कहा कि आज भी वह भाजपा के संपर्क में है और भाजपा के इशारे पर ही चुनाव मैदान में हैं.

बक्सर पहुंचेंगे पप्पू यादव,ओवैसी तथा हिना शहाब :

ददन पहलवान ने कहा कि पप्पू यादव उनके चुनाव प्रचार के लिए आ सकते हैं. इसके साथ ही उन्हें असद्दुदीन ओवैसी की पार्टी एआइएमआइएम का समर्थन प्राप्त है. उनके प्रचार के लिए वह आएंगे. शहाबुद्दीन की पत्नी हिना शहाब भी पहुंचेंगी. इसके साथ ही उन्हें सर्व समाज का मत प्राप्त होगा.

वीडियो : 








Post a Comment

0 Comments