विजयवाड़ा से लौट रहे राजपुर निवासी युवक की ट्रेन से गिर हुई मौत ..

जैसे ही ट्रेन पंडित दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन से बक्सर के लिए खुली कुछ दूर आगे जाने के बाद वह ट्रेन के दरवाजे से बाहर झांकने लगा. इसी बीच बिजली के खंभे की चपेट में आ गया और चंदौली जिला के पटपरा गांव के नजदीक रेलवे लाइन के किनारे गिर गया. 

 

 







-ट्रेन से बाहर झांकना बताया जा रहा दुर्घटना का कारण
-राजपुर प्रखंड के हरपुर पंचायत के ददुरा गांव का है मामला

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : जिले के राजपुर थाना क्षेत्र के हरपुर पंचायत के ददुरा गांव निवासी एक युवक की विजयवाड़ा से बक्सर वापस लौटने के क्रम में ट्रेन से गिरकर मौत हो गई. ऐसा माना जा रहा है कि वह ट्रेन से बाहर झांक रहा था, जिससे बिजली के खंभे से टकरा गया और वहीं पर उसकी दर्दनाक मौत हो गई. इस घटना के बाद परिजनों के बीच कोहराम मच गया. साथ ही पत्नी और पुत्री के समक्ष आर्थिक संकट खड़ा हो गया है.

मामले में मिली जानकारी के मुताबिक ददुरा गांव निवासी राम प्रवेश चौधरी का 28 वर्षीय पुत्र सोनू कुमार रोजी-रोटी की तलाश में अपनों से दूर आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा शहर में किसी निजी कंपनी में कार्य करता था. परिवार की माली हालत सुधारने के लिए वह दिन रात मेहनत कर रहा था. छह माह पूर्व वह अपने गांव आया था तथा परिजनों से मिलकर पुनः काम पर वापस लौट गया था. शनिवार के दिन वह ट्रेन से वापस गांव लौट रहा था. सुबह 8:00 बजे जैसे ही ट्रेन पंडित दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन से बक्सर के लिए खुली कुछ दूर आगे जाने के बाद वह ट्रेन के दरवाजे से बाहर झांकने लगा. इसी बीच बिजली के खंभे की चपेट में आ गया और चंदौली जिला के पटपरा गांव के नजदीक रेलवे लाइन के किनारे गिर गया. मौके पर ही उसकी मौत हो गई. 

करीब 1 घंटे बाद सोनू के भाई ने उसके मोबाइल फोन पर कॉल किया तो पुलिस ने फोन उठाया और बताया कि उसके साथ इस तरह का हादसा हो गया है. इस घटना के बाद पत्नी सुघरी देवी एवं बच्ची सपना कुमारी तथा परिवार के अन्य सदस्यों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है.






Post a Comment

0 Comments